पायलट ​अभिनंदन की पर्सनल जानकारी लीक करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लिखा ऐसा मैसेज

By: भूप सिंह
| Published: 01 Mar 2019, 01:56 PM IST
पायलट ​अभिनंदन की पर्सनल जानकारी लीक करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर लिखा ऐसा मैसेज
Abhinandan

पायलट अभिनंदन की यह बात लीक करने पर हिना खान ने निकाली मीडिया पर भड़ास....

 

पाकिस्तान के कब्जे से भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान आज भारत सकुशल वापस लौट आएंगे। पूरा भारत इस जांबाज के सकुलशल लौटने का इंतजार कर रहा है। सभी उनके लिए दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में मनोंरजन इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सोशल मीडिया उनकी बहादुरी को सलाम करते हुए उनको सैल्यूट कर रहे हैं और उनके वापस लौटने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट कर रहे हैं...

View this post on Instagram

Feel the breeze🌈

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Hina Khan

अभिनंदन ने नहीं दी पाकिस्तानियों को कुछ भी जानकारी
ऐसे आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही एक वीडियो वायरल हो रहा था उस वीडियो में पाकिस्तानी सेना अभिनंदन से देश और उसके घर के बारे में पता करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया है।

Hina Khan

मीडिया के जानकारी लीक करने पर भड़कीं हिना खान
अभिनंदन ने पाकिस्तानियों को भारत से जुड़ी कोई भी जानकारी न देकर अपने भारत और परिवार की सुरक्षा की है। लेकिन अभिनंदन के घर-परिवार, पिता और पत्नी के बारे में भारतीय मीडिया ने एक-एक जानकारी निकाल ली है इसी के साथ उसे टेलीकास्ट भी कर दिया है। इस बात से खफा है टीवी एक्ट्रेस हिना खान। हाल ही में हिना ने इसके लिए मीडिया को लताड़ा है और गुस्सा निकाला है।

सोशल मीडिया पर हिना ने लिखा
हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,'कोई इन मीडिया हाउस को रोकेगा। कोई इन्हें बताए कि हमें हमारे हीरो अभिनंदन के बारे में पर्सनल जानकारी लीक नहीं करनी चाहिए। कृप्या आप लोग अपनी जिम्मेदारी को समझें।' वहीं आगे हिना ने लिखा है, 'अभिनंदन के सुरक्षित वापस आने तक हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। अभिनंदन तुम हमारे हीरो हो #BRINGBACKABHINANDHAN' इसी के साथ अभिनंदन को सुरक्षित वापस भारत लाने की भी हिना खान ने मांग की है और उनके साथ कई स्टार्स ने यह मांग की है।

Show More