scriptक्या आप मिस कर रहे हैं हिना खान की एक्टिंग? वीडियो में देखें कैसे बनी एकता कपूर की ड्रामा बहू | hina khan cleans her bag and started serial drama of ekta kapoor video | Patrika News
TV न्यूज

क्या आप मिस कर रहे हैं हिना खान की एक्टिंग? वीडियो में देखें कैसे बनी एकता कपूर की ड्रामा बहू

लॉकडाउन में हिना (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग से फैंस को किया इंटरटेन
बैग साफ करते हुए बनी एकता कपूर की दुखयारी बहू
आंखों से आंसू निकालते हुए किया फुल ऑन ड्रामा

Apr 07, 2020 / 02:08 pm

Neha Gupta

photo_2020-04-07_14-00-11.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच सेलेब्स अपने घर में रहकर फैंस को कुछ ना कुछ इंटरटेनमेंट देने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें लगता है कि हिना खान ने बाजी मार ली है। टीवी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही ड्रामे से भरा वीडियो शेयर किया है जिसमें एकता कपूर के सीरियल की पूरी झलक देखने को मिल रही है। फैंस हिना के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपना बैग साफ करते वक्त एक पुराना बोर्डिंग पास निकालती हैं और फिर बन जाती हैं सीरियल वाली ड्रामा बहू। उन्होंने बैकग्राउंड भी वैसा ही यूज किया है। वीडियो में हिना ने फुल ऑन ड्रामा किया है, उन्होंने आंखों से आंसू तक निकाल लिए हैं। साथ में हिना ने कैप्श्न में एकता कपूर को टैग भी किया है और कहा है कि वीडियो में बालाजी के कुछ ऐलिमेन्ट्स जोड़े हैं। हंसिए जरूर।

View this post on Instagram

Let’s keep the spirit High 😬😬😝 #QuarantinedLife

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान के इस वीडियो कई टीवी सितारों ने पसंद किया है। सभी ने उसमें हंसने वाला इमोजी बनाया है। बता दें कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हिना ने ऐसे ड्रामे से भरपूर कई वीडियोज़ शेयर किए हैं। इससे पहले हिना का पोछा लगाते हुए वीडियो सामने आया था जो बेहद फनी था।

इसके अलावा वो बाथरूम में कार्पेट धुलती हुई दिखाई दी थी। जिसमें भी वो अपनी एक्टिंग स्किल्स डालना भूली नहीं थीं। हालांकि हिना ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर भी कई जागरूक वीडियो भी शेयर किए हैं जिसके लिए फैंस ने उन्हें सराहा था।

Home / Entertainment / TV News / क्या आप मिस कर रहे हैं हिना खान की एक्टिंग? वीडियो में देखें कैसे बनी एकता कपूर की ड्रामा बहू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो