scriptबिग बॉस के घर पहुंचीं हिना खान, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े, वीडियो पर मचा बवाल! | Hina Khan makes fun of Deepak Thakur and Karanvir video goes viral | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस के घर पहुंचीं हिना खान, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े, वीडियो पर मचा बवाल!

हिना खान और जूही परमार दोनों एक्ट्रेसेस ‘बिग बॉस 12’ के बचे हुए कंटेस्टेंट्स् के साथ फन एक्टिविटी करने घर के अंदर जाने वाली हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

मुंबईDec 25, 2018 / 05:57 pm

Amit Singh

hina khan

hina khan

दबंग सलमान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब ज्यादा दूर नहीं है। यह शो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। ऐसे में बिग बॉस से बाहर हो रहे कंटेस्टेंट्स विनर को लेकर अलग-अलग तरह के खुलासे कर रहे हैं। इसके चलते इन दिनों बिग बॉस शो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोमवार को क्रिसमस के मौके पर उर्वशी रौतेला ने सांता बनकर घर में एंट्री ली और गिफ्ट भी बांटी। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान और जूही परमार जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली हैं।

 

hina khan and deepak thakur

फन एक्टिविटी का वीडियो हुआ वायरल
जी हां, आ रही ताजा खबरों के अनुसार हिना खान और जूही परमार दोनों एक्ट्रेसेस ‘बिग बॉस 12’ के बचे हुए कंटेस्टेंट्स् के साथ फन एक्टिविटी करने घर के अंदर जाने वाली हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि हिना खान खुद बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं। वह बिग बॉस सीजन 11 में सेकंड रनरअप रही थीं। वायरल हो रहे वीडियो साफ नजर आ रहा है कि हिना खान ने घर में जाकर दीपक ठाकुर को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने दीपक के कपड़े उतरवाकर पूल में तैराया है और उनकी तारीफ करने की चुनौती दी है। इसी के साथ हिना ने बिहारी बाबू के साथ खूब मनोरंजन किया।

 

deepak thakur and karanvir bohra

दीपक ठाकुर को मिला ये ऐसा टास्क
दीपक ठाकुर को हिना खान का खुश करना था लेकिन कड़ी मेहनत के बावजूद वह हिना को खुश नहीं कर पाए। वायरल हो रहे वीडियो को देख आप समझ सकते हो कि हिना खान ने दीपक ठाकुर के साथ-साथ करणवीर बोहरा को भी अपना निशाना बनाया और उन्हें अच्छी तरह से बाल बनाकर काजल लगाकर आने को कहा। इस काम में दीपिका कक्कड़ ने करणवीर की ममद की और उन्हें काजल लगाया।

 

hina khan and juhi parmar

कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं हिना
बता दें कि इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हिना खान एक वैंप कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। वहीं हिना खान इन दिनों कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हैं वहीं जूही तंत्र शो में नजर आ रहीं हैं।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस के घर पहुंचीं हिना खान, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े, वीडियो पर मचा बवाल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो