फिल्मों से नहीं,"टप्पू की गैंग" से मिली भव्य को पहचान
Sudha Verma
Publish: Apr, 03 2015 12:14:00 (IST)
फिल्मों से नहीं,

"तारक मेहता का उल्टा चशमा" के टप्पू यानी एक्टर भव्य गांधी ने फिल्मों में किया हैं काम, लेकिन शो से मिली पहचान

मुंबई। टीवी शो "तारक मेहता का उल्टा चशमा" के चार सदस्यों से तो आप मिल ही चुके हैं। आज बारी है घर के सबसे छोटे और क्यूट सदस्ट "टप्पू" की। शो में जेठालाल और दया के बेटे का किरदार निभाने वाले भव्यगांधी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। तो आइए मिलते हैं चंपकलाल चाचा के लाड़ले टप्पू यानी टिपेन्द्र जेठालाल से।

"टप्पू की गैंग"
शो वैसे तो सभी किरदार अहम हैं और सबकी अपनी एक खासियत हैं, लेकिन शो के नन्हे कलाकार टप्पू का अगर जिर्क ना हो तो बाते अधुरी रह जाएंगी। शो में "टप्पू की गैंग" गोकुलधाम की सारी बड़ी और छोटी समस्याओं को झट से सुलझा देती हैं। गैंग के छोटे पलटन गोली, गोगी, पिंकू, सोनू गैंग के हैड टप्पू के साथ मिलकर गोकुलधाम में उधमपात मचाते हैं।

टप्पू @ "तारक मेहता का उल्टा चशमा"
टप्पू यानी टिपेन्द्र का किरदार शो में काफी जॉली और इंटेलिजेंट बच्चे का है, जो अपने पापा जेठालाल को सुझाव देते रहता हैं। टप्पू की क्यूट स्माइल और दमदार एक्टिंग के लिए उन्हे कई अवॉर्डस के लिए नॉमिनेट किया गया। साथ ही आईटीए अवॉर्ड में मोस्ट पॉपूलर चाइल्ड आर्टिस्ट, जी गोल्ड अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

टप्पू @ ऑफ स्क्रीन
टप्पू का किरदार करने वाले 17 वर्षीय एक्टर भव्य गांधी का जन्म 20 जून 1997 को हुआ। मुंबई के रहने वाले टप्पू यानी भव्य लंबे समय से शो में काम कर रहे हैं। एक्टर ने साल 2010 में आई फिल्म "स्ट्राइकर" में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस "सूर्यकांत" का रोल प्ले किया।


गोगी एंड टप्पू कॉन्ट्रोवर्सी
शो में छोटे सरदार जी का किरदार करने वाले गुरूचरण सिंह सोढ़ी (गोगी) यानी समय शाह और "टप्पू" यानी भव्य गांधी एक दूसरे के रिशतेदार हैं। हाल ही में खबरे थी की दोनों कलाकारों के बीच शूटिंग के दौरान मदभेद हो गए थे, इतना ही नहीं दोनों कलाकार ने एक दूसरे से बातचीत करना भी छोड़ दिया था।