scriptभगवान शिव का किरदार मिला तो इस एक्टर ने छोड़ दी शराब और सिगरेट | Interview of TV Actors vikas manaktala and Savi thakur | Patrika News
TV न्यूज

भगवान शिव का किरदार मिला तो इस एक्टर ने छोड़ दी शराब और सिगरेट

नम: का मतलब पहले हम सिर्फ नमन ही समझते थे लेकिन इसका एक और अर्थ है नारायण और महादेव।

मुंबईOct 02, 2019 / 05:38 pm

Mahendra Yadav

vikas manaktala

vikas manaktala

‘नम:’ शो भगवान विष्णु और भगवान शिव की अनोखी दोस्ती की कहानी है। यह अन्य माइथोलॉजिकल शो शोज से अलग है। नम: का मतलब पहले हम सिर्फ नमन ही समझते थे लेकिन इसका एक और अर्थ है नारायण और महादेव। यह कहना है विकास मनकटला और सावी ठाकुर का जो कि इस शो में महादेव और नारायण का किरदार निभा रहे हैं। इन दोनों अभिनेताओं ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में शो को लेकर अपने अनुभव साझा किए।

 

भगवान शिव का किरदार मिला तो इस एक्टर ने छोड़ दी शराब और सिगरेट

कीटो डाइट फॉलो की
शो में भगवान शिव का किरदार निभा रहे विकास का कहना है कि इस किरदार के लिए विशेष तैयारी की। उन्होंने बताया, मैनें इस शो के लिए काफी मेहनत की है। ‘शिव जैसा सुंदर और ताकतवर दिखने के लिए शारीरिक पुष्टता के विशेषज्ञों ने मुझे कीटो डाइट की सलाह दी। इसी की मदद से मेरा शारीरिक सौष्ठव बदल पाया।’

भगवान शिव का किरदार मिला तो इस एक्टर ने छोड़ दी शराब और सिगरेट
किरदार के लिए छोड़ी अल्कोहल और सिगरेट
विकास ने शो में भगवान शिव का किरदार निभाने के लिए सिर्फ शारीरिक तौर पर ही बदलाव नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में भी कई आदतों में बदलाव किया। उन्होंने बताया, शो में भगवान शिव का किरदार मिलने के बाद मैनें अल्कोहल पीना और धूम्रपान करना छोड़ दिया। मैं सात्विक रहने की कोशिश करता हूं। यह सब इस किरदार का असर है।

थोड़ा नर्वस था
सावी इस शो में भगवान विष्णु का किरदार निभा रहे हैं। उनका कहना है कि इस शो में भगवान विष्णु के अलग—अलग अवतारों को दिखाया जाएगा और हर अवतार की अलग कहानी देखने को मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब आप किसी किरदार को अपनाते हैं तो चुनौतियां तो होती ही हैं। इस शो को लेकर मैं थोड़ा नर्वस भी था कि इस किरदार के साथ न्याय कर पाउंगा या नहीं। यह छोटा कैरेक्टर नहीं है, इसमें बहुत सारी चीजें देखने को मिलेगी।

Home / Entertainment / TV News / भगवान शिव का किरदार मिला तो इस एक्टर ने छोड़ दी शराब और सिगरेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो