क्या हर्षवर्धन राणे हैं आमिर और संजीदा की दूरियों का कारण? एक्ट्रेस की बढ़ रहीं नज़दीकियां!

Neha Gupta
| Updated: 26 Mar 2020, 07:22 PM IST
क्या हर्षवर्धन राणे हैं आमिर और संजीदा की दूरियों का कारण? एक्ट्रेस की बढ़ रहीं नज़दीकियां!

  • संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की बढ़ रही हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) से नज़दीकियां!
  • पति आमिर अली (Aamir Ali) संग संजीदा के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ता पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं, कुछ वक्त पहले खुद आमिर ने ये बात स्वीकार की थी। हालांकि उन्होंने सब कुछ जल्द ठीक होने की बात कही थी लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो काफी हैरान करने वाली है। सोर्सेस की मानें तो संजीदा शेख बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों में नजदीकियां फिल्म तैश में काम करने के दौरान बढ़ी हैं।

हालांकि, संजीदा शेख ने इस बारे में कोई बात अभी तक नहीं कही है। उन्होंने हर्षवर्धन को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त ही बताया है लेकिन खबरों की मानें तो दोनों में दोस्ती से बढ़कर रिश्ता बन चुका है। अगर ये सच है तो इससे साफ है कि आमिर और संजीदा का रिश्ता टूटने की कगार पर है। फिलहाल आमिर और संजीदा एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। वहीं दोनों की सेरोगेसी से हुई बेटी भी है जो अभी संजीदा के साथ रह रही है।

जब आमिर अली और संजीदा के अलग होने की खबरे आई थीं उसके बाद दोनों ने ही अपने स्टेटमेंट में जल्द ही सबकुछ ठीक होने की उम्मीद दी थी। लेकिन बाद में संजीदा ने अपना पोस्ट डिलीट भी कर दिया था। जो इस तरफ इशारा करता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं हुआ है। वहीं हर्ष की बात करें तो वो 2017 से किम शर्मा को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ ही महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।