scriptएजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडर गारमेंट्स? ट्विटर पर फूटा Kamya Punjabi का गुस्सा | Kamya Punjabi Tweet On Ejaz Washed His Under Garments From Nikki | Patrika News
बॉलीवुड

एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडर गारमेंट्स? ट्विटर पर फूटा Kamya Punjabi का गुस्सा

बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) के कंटेस्टेंट एजाज खान ( Eijaz Khan ) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। शो में यह देखा गया कि उन्होंने घर की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli ) से अंडर गारमेंट्स धोने की बात कही है। जिसके बाद से एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ( Kamya Punjabi ) खूब गुस्से में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Nov 03, 2020 / 03:12 pm

Shweta Dhobhal

Kamya Punjabi Tweet On Ejaz Washed His Under Garments From Nikki

Kamya Punjabi Tweet On Ejaz Washed His Under Garments From Nikki

नई दिल्ली। बिग बॉस के 14वें सीज़न ( Bigg Boss 14 ) में शुरूआत में चुप और शांत दिखाई देने वाली कंटस्टेंट एजाज खान ( Eijaz Khan ) आजकल घर में धूम मचाए हुए नज़र आ रहे हैं। पहले तो वह टास्क जीतकर घर के पहले कप्तान बन चुके हैं। तो वहीं कुछ दिनों से उनका और कविता कौशिक ( Kavita Kaushik ) की लड़ाई भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच अब खबर आ रही हैं कि एजाज ने घर की सबसे तेजी छुरी कही जाने वाली निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli ) से अंडर गारमेंट्स धोने की बात पूछते हुए नजर आए। जिसके बाद से वह एक बार फिर से सुर्खियों छा गए हैं।

nikki_1.jpg

दरअसल हुआ कुछ यूं कि एजाज ने निक्की से अंडर गारमेंट्स धोने की बात पूछी। जिसे सुन पवित्रा पुनिया ( Pavitra Punia ) भी काफी हैरान हो गई। वहीं घर में भी एजाज की इस हरकत पर सब उनके खिलाफ ही बोलते हुए नज़र आए। लेकिन असलियत यह है कि एजाज ने निक्की से अपने कोई भी अंडर गारमेंट्स नहीं धुलवाए हैं। यह उनकी एक चाल थी। जिसमें सभी घरवाले फंसते हुए दिखाई भी दिए। इस बात की सफाई खुद एजाज खान बिग बॉस के कैमरों में देते हुए दिखाई दिए। उन्होंने घर में बवाल होने के बाद कहा कि देख लीजिए यही है घरवालों का भरोसा उनपर।

https://twitter.com/BiggBoss?ref_src=twsrc%5Etfw

चलिए घर वाले तो एजाज के इस प्रैंक से नाराज़ होते दिखाई ही दिए लेकिन बाहर भी सेलेब्स का रिएक्शन दिखने को मिला। घर में हुई इस हरकत पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ( Kamya Punjabi ) भी खूब गुस्सा जाहिर करती हुई दिखाई दीं। उन्होंने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखते हुए कहा कि क्या? क्या सच में घर में कप्तान ने एक लड़की से अडंर गारमेंट्स धुलवाए? जो उन्होंने बीप पर सुना क्या वह उन्होंने ठीक से सुना? यह देख काफी हैरान हूं। काम्या के ट्वीट के बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेट एंडी भी मैदान में आ गए और उन्होंने एजाज का खूब बचाव किया। जिसके बाद फिर से काम्या ने ट्वीट किया।

https://twitter.com/hashtag/nikitamboli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

काम्या ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि मजाक है तो ठीक है, लेकिन फिर भी अंडरवेयर? यह मज़ाक बेशक दो लोगों के बीच था, लेकिन उनकी इस हरकत की वजह से घरवालों के सामने निक्की तंबोली का काफी मज़ाक बन चुका है। यही नहीं काम्या नहीं कि चलो मान लेते हैं कि धुलवाया नहीं है लेकिन उन्होंने सुखवाया तो है। यह भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है। उन्होंने अपने ट्वीट में एंडी ( Andy ) को उनके सीज़न की भी याद दिलाई। जिसमें एक ब्रा को लेकर खूब बावल हुआ था।

Home / Entertainment / Bollywood / एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडर गारमेंट्स? ट्विटर पर फूटा Kamya Punjabi का गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो