scriptइन दो एक्टर्स के साथ काम करने को बेताब हैं कंगना रनौत, एक है मशहूर एक्ट्रेस का पति तो वहीं दूसरा… | kangana ranuat wants to work with ranveer sing and vicky kaushal | Patrika News
TV न्यूज

इन दो एक्टर्स के साथ काम करने को बेताब हैं कंगना रनौत, एक है मशहूर एक्ट्रेस का पति तो वहीं दूसरा…

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि इस तरह का रोल करना उनके लिए नया नहीं है।

Jul 20, 2019 / 03:35 pm

Amit Singh

kangana ranuat

kangana ranuat

कंगना रनौत ( kangana ranuat ) इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) में शिरकत करती हुईं नजर आएंगी। वह शनिवार को टेलीकॉस्ट होने जा रहे शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करने पहुंचेंगीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस शो में अपनी पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करेंगी साथ ही वह यह भी बताएंगी कि वह अपने कॅरियर में किन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं।

 

kangana-ranuat-wants-to-work-with-ranveer-sing-and-vicky-kaushal

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि इस तरह का रोल करना उनके लिए नया नहीं है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने कॅरियर में इस तरह के रोल पहले भी किए हैं इसलिए उन्हें पता है कि वह इस तरह के रोल को अच्छे से निभा सकती हैं।

 

kangana-ranuat-wants-to-work-with-ranveer-sing-and-vicky-kaushal

कंगना ने यह भी बताया कि वो विक्की कौशल और रणवीर सिंह संग काम करना चाहती हैं। गौरतलब है कि कंगना लंबे समय से विवादों के कारण सुर्खियों में हैं। हाल में फिल्म से जुड़े एक ईवेंट में वह एक पत्रकार से भिड़ गईं। इसके बाद एक वीडियो में कंगना ने मीडिया के एक हिस्से को बिकाऊ करार दिया था।

Home / Entertainment / TV News / इन दो एक्टर्स के साथ काम करने को बेताब हैं कंगना रनौत, एक है मशहूर एक्ट्रेस का पति तो वहीं दूसरा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो