scriptसुनील ग्रोवर नहीं अली असगर की इस हरकत से अबतक खफा हैं कपिल शर्मा, कहा- मैं उसे ब्लॅाक करना चाहता हूं… | kapil sharma angry on ali asgar want to block him on social media | Patrika News
TV न्यूज

सुनील ग्रोवर नहीं अली असगर की इस हरकत से अबतक खफा हैं कपिल शर्मा, कहा- मैं उसे ब्लॅाक करना चाहता हूं…

Kapil Sharma हाल में Arbaaz Khan के शो ‘Pinch’ का हिस्सा बनें।

Apr 03, 2019 / 10:56 am

Riya Jain

सुनील ग्रोवर नहीं अली असगर की इस हरकत से अबतक खफा हैं कपिल शर्मा, कहा- मैं उसे ब्लॅाक करना चाहता हूं...

सुनील ग्रोवर नहीं अली असगर की इस हरकत से अबतक खफा हैं कपिल शर्मा, कहा- मैं उसे ब्लॅाक करना चाहता हूं…

देश के मशहूर कॅामेडियन Kapil Sharmaके लिए यह साल बेहद खास है। इस साल कपिल ने अपने शो The Kapil Sharma Show’ से वापसी की है। शो को लेकर लगातार फैंस का प्यार देखने को मिल रहा है। इसी बीच हाल में कपिल शर्मा Actor-Producer Arbaaz Khan के शो ‘Pinch’ का हिस्सा बनें। कपिल ने शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।

kapil-sharma-angry-on-ali-asgar-want-to-block-him-on-social-media

इसी बीच अरबाज ने कपिल से पूछा आप सोशल मीडिया पर किसे फॅालो, किसे अनफॅालो और किसे ब्लॅाक करना चाहेंगे। इसपर कपिल ने जवाब दिया की वह अली असगर को ब्लॅाक करना चाहेंगे।

kapil-sharma-angry-on-ali-asgar

जब अरबाज ने इसके पीछे की वजह पूछी तो कपिल ने बताया, ‘मैं उन्हें इसलिए ब्लॉक करना चाहता हूं क्योंकि मुझे समझ नहीं आता कि आखिर अली ने शो क्यों छोड़ा।’ इसके बाद कपिल यह बोलते हुए मजाकिया अंदाज में हंसने लगे।

 

kapil-sharma

बता दें कि अली उन साथी कलाकारों में से एक थे जिन्होंने कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बीच कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से नाता तोड़ दिया था।

Home / Entertainment / TV News / सुनील ग्रोवर नहीं अली असगर की इस हरकत से अबतक खफा हैं कपिल शर्मा, कहा- मैं उसे ब्लॅाक करना चाहता हूं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो