scriptकपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से पूछा- पहले तो आप AAP थे, अचानक हम कैसे हो गए?, मिला मजेदार जवाब | Kapil Sharma asked to Kumar Vishwas about quitting AAP | Patrika News
मनोरंजन

कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से पूछा- पहले तो आप AAP थे, अचानक हम कैसे हो गए?, मिला मजेदार जवाब

द कपिल शर्मा शो’ में कवि कुमार विश्वास, पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी पहुंचे
सोनी टीवी ने इसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है

नई दिल्लीSep 19, 2019 / 04:44 pm

Vivhav Shukla

kumar_vishwas_in_kapil_sharma_show.jpg
नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का ये वीकेंड बेहद खास होने वाला है। इसके खास होने की वजह है शो में आए मेहमान। दरअसल, इस शनिवार को शो में डॉ कुमार विश्‍वास, मनोज वाजपेयी और पकंज त्र‍िपाठी नजर आने वाले हैं। सोनी टीवी ने इसका एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कपिल शर्मा तीनों शख्सियतों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ को लेकर सवाल पूछेते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो में कपिल शर्मा, कुमार विश्‍वास से आम आदमी पार्टी को लेकर मजेदार सवाल पूछ रहे हैं। सवाल के जवाब में कुमार विश्‍वास भी अपने अंदाज में प्रतिकि्रया देते नजर आए। विश्‍वास और कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
दरअसल, कपिल ने विश्‍वास से पूछा, ‘आप जब पिछली बार आए थे तो आप ‘आप’ थे लेकिन अब ‘आप’ हम कैसे हो गए, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको’। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कपिल, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि झाडू लगाकर आदमी उड़ता है। कवि कुमार का जवाब सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसी से लोटपोट हो गए’।
kumar_vishwas_in_kapil_sharma_show_2.jpg
बता दें कि कुमार ने पिछले साल AAP से इस्तीफा दे दिया था। विश्वास अपनी शानदार कविताओं के लिए जाने जाते हैं। उनकी ‘कोई दिवान कहता है’ कविता युवाओं में काफी मशहूर है।

Home / Entertainment / कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से पूछा- पहले तो आप AAP थे, अचानक हम कैसे हो गए?, मिला मजेदार जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो