कोरोना से लड़ने के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, लोगों ने अन्य स्टार्स से कहा- आप भी कुछ करो

Pawan Kumar Rana
| Updated: 26 Mar 2020, 05:54 PM IST
कोरोना से लड़ने के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, लोगों ने अन्य स्टार्स से कहा- आप भी कुछ करो
कोरोना से लड़ने के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, लोगों ने अन्य स्टार्स से कहा- आप भी कुछ करो,कोरोना से लड़ने के लिए कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, लोगों ने अन्य स्टार्स से कहा- आप भी कुछ करो

टीवी के चर्चित कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी तरफ से प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दान करने की घोषणा की है।

मुंबई। कोरोना वायरस के संकट के चलते देश के सेलिब्रिटीज और बिजनेसमैन आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। सबसे पहले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मदद की पेशकश की। उनके बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी ने भी मदद की।

 

अब टीवी के चर्चित कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी तरफ से प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दान करने की घोषणा की है। उन्होंने यह राशि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए देश को समर्पित की है। कपिल ने यह राशि डोनेट करते हुए मैसेज लिखा कि सभी लोग घरों में रहें, सुरक्षित रहें और पीएम रिलीफ फंड में जितना हो सके उतना दान करें।

कपिल शर्मा के आगे आकर आर्थिक सहयोग करने के लिए चलते फैंस अब दूसरे सितारों से भी सहयोग की मांग करने लगे हैं। कपिल की ही पोस्ट पर हरभजन सिंह ने लाइक किया तो लोगों ने उनसे पूछ लिया आप भी कुछ करो। इसी तरह अन्य स्टार्स से भी लोेग इस संकट के समय मदद की अपील कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। इससे रोज कमाकर घर चलाने वाले लोगोें के सामने पेट भरने का संकट खड़ा हो गया है। इसलिए हर वर्ग के लोग अपनी तरफ से आर्थिक, खाना खिलाने जैसी मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।

Corona virus