scriptकपिल शर्मा ने बताया क्यों बढ़ा उनका वजन, नई तस्वीर आई सामने | kapil sharma new pic goes vieal | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा ने बताया क्यों बढ़ा उनका वजन, नई तस्वीर आई सामने

कपिल बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ ला रहे हैं।

मुंबईOct 04, 2018 / 11:16 am

Preeti Khushwaha

kapil sharma new pic goes vieal

kapil sharma new pic goes vieal

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से खुद को पुराने रंग-ढंग में लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। विवादों के चलते कपिल ने खुद को लाइमलाइट से दूर कर लिया था। बीच-बीच में उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया था। हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वे न केवल फ‍िट नजर आ रहे हैं, बल्क‍ि उनका वजन भी कम दि‍ख रहा है। उन्होंने फोटो के साथ अपने बढ़े वजन के पीछे का सच बताया है।

https://twitter.com/hashtag/punjab?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KapilKumria?ref_src=twsrc%5Etfw

फोटो के साथ कैप्शन में लिखी ये बात:
बता दें कि कपिल ने जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। जिसमें उन्होंने अपने बढ़े हुए वजन की असली वजह बताई है। उन्होंने लिखा, ‘पंजाब, अमृतसर, जालंधर, कुलचे, मट्ठी, छोले, लस्सी= 5 किलो वजन बढ़ गया है।’ हालांकि उनको देखकर नहीं लग रहा कि उनका वजन बढ़ गया है। वह पहले से काफी फिट नजर आ रहे हैं। फोटो में वह चश्मे में नजर आ रहे हैं। कपिल अभी तक अपने होम टाउन अमृतसर में थे। अमृतसर से मुंबई की यात्रा के दौरान ली गई सेल्फी कपिल ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw

जल्द ये फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल:
बता दें कि कपिल बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ ला रहे हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी कपिल हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कपिल शर्मा की ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ 12 अक्टूबर से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ट्रेलर में भले ही कपिल शर्मा नजर नहीं आ रहे हों लेकिन शुरू से अंत तक उनकी आवाज जरुर सुनाई दे रही है। फिल्म में एक पिता और बेटे के बीच के रिश्ते के बारे में दिखाया गया है।

Home / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा ने बताया क्यों बढ़ा उनका वजन, नई तस्वीर आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो