scriptफिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो में महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत | Kapil Sharma's distasteful flirting comment on woman in audience | Patrika News
TV न्यूज

फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो में महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

आॅडियंस में बैठी एक महिला से ऐसी बात कह दी कि इसकी शिकायत शो के प्रोड्यूसर सलमान खान तक पहुंच गई

मुंबईJan 18, 2019 / 10:22 pm

Mahendra Yadav

kapil sharma and salman khan

kapil sharma and salman khan

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं। बता दें कपिल ने करीब एक साल बाद फिर से टीवी पर वापसी की है। इस शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कपिल फिर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। अब कपिल को लेकर एक खबर सामने आई है कि उन्होंने शो के दौरान एक महिला पर विवादित कमेंट कर दिया। इसके बाद कपिल शर्मा की शिकायत सलमान खान से की गई है।

फ्लर्ट करने की कोशिश:
बता दें कि कपिल शर्मा शो पर आने वाली अभिनेत्रियों के साथ तो फ्लर्ट करते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने आॅडियंस में बैठी एक महिला से ऐसी बात कह दी कि इसकी शिकायत शो के प्रोड्यूसर सलमान खान तक पहुंच गई। उन्होंने ऑडियंस में बैठी एक महिला से कहा,’अगर पापा साथ में नहीं आए होते तो मैं आपसे और बातें करता।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के इस कमेंट से शो के क्रू मेंबर्स खुश नहीं है। क्रू मेंबर्स ने इसकी शिकायत सलमान खान से की है।

फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो के दौरान महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

स्क्रिप्ट में किया बदलाव:
रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने स्क्रिप्ट में बदलाव कर दिया था। क्रू मेंबर्स ने सलमान खान से कहा है कि कपिल को स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं करने चाहिए थे। इसके अलावा कपिल शर्मा को ऐसा कोई भी कमेंट नहीं करना चाहिए जिससे विवाद हो। बता दें कि सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो के दौरान महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

टीआरपी में दूसरे नंबर पर:
‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते पिछड़ गया है। पहले यह शो टीआरपी में 1 नंबर पर था लेकि BARC द्वारा जारी दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस शो को 9.1 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। दूसरे हफ्ते की रेटिंग में रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ पहले नंबर पर है।

Home / Entertainment / TV News / फिर मुश्किल में कपिल शर्मा, शो में महिला से की ऐसी हरकत, सलमान के पास पहुंची शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो