scriptकपिल शर्मा ने Twitter पर अपने को-एक्टर का फिर उड़ाया मज़ाक, जवाब में एक्टर ने दे दी गाली | Kapil sharma take a dig at co-actor sumona chakravarti she replies | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने Twitter पर अपने को-एक्टर का फिर उड़ाया मज़ाक, जवाब में एक्टर ने दे दी गाली

कपिल शर्मा ने अपनी को-एक्टर का उड़ाया मजाक
शुमोना चक्रवर्ती ने भी दिया जवाब
फैंस ने लिए मज़े

Nov 15, 2019 / 01:57 pm

Neha Gupta

Kapil sharma.jpg

नई दिल्ली | कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हमेशा सभी की टांग खिंचाई करते रहते हैं। हर हफ्ते किसी ना किसी फिल्म के स्टार्स अपनी फिल्म प्रमोट करने आते हैं। जंहा खूब मस्ती मजाक होता है। कपिल अपने को-स्टार्स की भी खूब टांग खींचते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर एक फोटो पोस्ट की है जिसपर कपिल ने उनका मज़ाक उड़ा दिया।

https://twitter.com/hashtag/HappyChildrensDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल 14 नवंबर को चिल्ड्रन्स डे मनाया जाता है। ऐेसे में शुमोना ने अपने बचपन की एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में वो बहुत तेज़ हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि बचपन कभी ना जाए। इसी फोटो को देखने के बाद कपिल ने उनका मजाक बना दिया। कपिल ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह.. बचपन में भी तुम्‍हारा मुंह कितना ज्‍यादा खुलता था। कपिल के मजाकिया कमेंट के बाद शुमोना ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा- कप्‍पू, तुम सच में कमीने हो।

https://twitter.com/sumona24/status/1194895775056224256?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं कपिल के कमेंट के बाद ट्वीटर यूजर्स भी कंहा पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी इस बात को लेकर लिखना शुरु कर दिया। एक ने लिखा- कि बचपन में भी होंठ इतने बड़े थे। तो एक ने कहा- भाई यहां तो शुमोना को बख्‍श दो। शुमोना की इस फोटो पर कपिल शर्मा के कमेंट के बाद फैंस भी खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि कपिल अपने शो में भी शुमोना का इसी तरह मजाक बनाते हैं। शुमोना के होंठो का मजाक लगातार बनता रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा ने Twitter पर अपने को-एक्टर का फिर उड़ाया मज़ाक, जवाब में एक्टर ने दे दी गाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो