scriptअजय की नहीं की परवाह, एक महीने की बेटी को छोड़ शाहरुख के लिए दौड़ी चली आई थीं काजोल, 16 साल बाद ऐसे खुली पोल | karan johar reveals kajol secrets after 16 year in kapil sharma show | Patrika News
TV न्यूज

अजय की नहीं की परवाह, एक महीने की बेटी को छोड़ शाहरुख के लिए दौड़ी चली आई थीं काजोल, 16 साल बाद ऐसे खुली पोल

‘शाहरुख खान के लिए एक महीने की बेटी न्यासा को छोड़ आई थीं काजोल’, ऐसे खुली पोल….
 
 

मुंबईApr 28, 2019 / 04:56 pm

भूप सिंह

kajol

kajol

कॉमेडियन कपिल शर्मा की किस्मत ने शादी के बाद जोरदार पलटा मारा है। एक समय था जब लगने लगा था कि कपिल का कॅरियर बर्बाद हो गया है। लेकिन उनके बचपन की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाने के बाद एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ से धमाकेदार वापसी की है। इतना इसके बाद उनकी शो टीआरपी रेटिंग नंबर वन पोजिशन पर रहा है। हाल ही कपिल के शो में करण जौहर और काजोल ने शिरकत की। इन दोनों दिग्गजों के शिरकत करने वाला एपिसोड अभी भी चर्चा में बना हुआ है।

kajol, karan johar

करण-काजोल और कपिल ने की खूब मस्ती
‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल ने करण और काजोल के साथ जमकर मस्ती की। वैसे करण और काजोल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं लेकिन शो में वह एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते नजर आए। देश में चल रहे लोकसभा चुनाव को लेकर कपिल ने करण से सवाल किया। कपिल ने करण से कहा कि आपको एक मंत्रालय बनाना चाहिए। ऐसे में करण ने भी कहा कि अगर वह मंत्रालय बनाएंगे तो उनकी मिनिस्ट्री में कौन एक्टर क्या जिम्मेदारी संभालेगा ये भी बताया।

kajol, karan johar

मेरे और शाहरुख के लिए दौड़ी चली आई थीं काजोल
इस दौरान कपिल ने करण से सवाल किया है कि आखिर वह काजोल को ही अपनी हर फिल्म में क्यों कास्ट करते हैं। इस करण ने कहा,’काजोल मेरी अच्छी दोस्त हैं और बताया कि फिल्म ‘कल हो ना हो’ के ‘माही वे’ में मैं काजोल को कास्ट करना चाहता था, इस दौरान काजोल को न्यासा को जन्म दिए सिर्फ एक ही महीना हुआ था, लेकिन वो मेरे और शाहरुख खाने के कहने पर दौड़ी चली आई थीं। बता दें कि काजोल की बेटी न्यासा का जन्म 20 अप्रेल, 2003 में हुआ था यानी कि उन बातों को 16 साल बीत चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / अजय की नहीं की परवाह, एक महीने की बेटी को छोड़ शाहरुख के लिए दौड़ी चली आई थीं काजोल, 16 साल बाद ऐसे खुली पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो