scriptहार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है असली कसूरवार | karan johar shocking reveal over hardik pandey controversial statement | Patrika News
TV न्यूज

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है असली कसूरवार

अब करण जौहर ने हार्दिक और राहुल के विवादित बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईJan 24, 2019 / 08:19 pm

Mahendra Yadav

karan johar

karan johar

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या वैसे तो हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं लेकिन इस बार वह करण जौहर के शो की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों वे करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। उनके साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी थे। जब से वे करण के शो पर गए हैं, तब से ही सोशल मीडिया पर फजीहत को झेल रहे हैं।

 

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है असली कसूरवार

महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी:
करण के शो पर इन क्रिकेटर्स ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से ये दोनों विवादों में आ गए। इस वजह से इन दोनों क्रिकेटर्स की सोशल मीडिया पर भारी आलोचना की गई। इनके बयान पर महिलाओं ने आपत्ति जताई। इतना ही नहीं इन्हें इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया।

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है असली कसूरवार

करण ने तोड़ी चुप्पी:
अब करण जौहर ने हार्दिक और राहुल के विवादित बयान पर चुप्पी तोड़ी है। करण जौहर ने हार्दिक के विवादित बयानों पर खुद को जिम्मेदार बताया। करण ने मीडिया से कहा, ‘इस पूरे मामले के लिए मैं भी उतना ही जिम्मेदार हूं, जितना कि वे दोनों हैं। वो मेरा शो था। मैंने उन्हें बतौर गेस्ट बुलाया था तो मैं भी इस गलती का हिस्सा हूं। अब मेेरी बात कौन सुनेगा क्योंकि अब चीजें मेरे कंट्रोल से बाहर हो चुकी हैं।’ इसी के साथ करण ने ये भी कहा कि इनके में शो जो महिलाएं काम करती हैं। उन महिलाओं में से किसी को भी हार्दिक का बयान आपत्तिजनक नहीं लगा।

Home / Entertainment / TV News / हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है असली कसूरवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो