script‘कसौटी जिदंगी’ में ये अभिनेता बनेंगे मिस्टर बजाज, बिपाशा के पति का कटेगा पत्ता! | Karan Singh Grover may play Mr Bajaj role in Kasautii Zindagii Kay 2 | Patrika News

‘कसौटी जिदंगी’ में ये अभिनेता बनेंगे मिस्टर बजाज, बिपाशा के पति का कटेगा पत्ता!

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 04:11:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोमोलिका के जाते ही मेकर्स ने शो में मिस्टर बजाज की एंट्री की तैयारी में जुट गए। खबरों के अनुसार….

Karan Singh

Karan Singh

एकता कपूर का मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रह हैं। फिलहाल इस शो में लोगों को मिस्टर बजाज का बेसब्री से इंतजार है और सभी यह जानने के लिए इच्छुक है कि मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभा रहा है।

 

Karan Singh

कोमोलिका के जाते ही मेकर्स ने शो में मिस्टर बजाज की एंट्री की तैयारी में जुट गए। खबरों के अनुसार, शो में नए मिस्टर बजाज के तौर पर करण सिंह ग्रोवर को लिया गया है। एक रिपोर्ट की माने तो मिस्टर बजाज के किरदार के लिए एकता कपूर की पहली पसंद रोनित रॉय ही है। पुराने टीवी शो में रोनित ने मिस्टर बजाज का दमदार किरदार निभाया था।

Karan Singh

शो में ‘कोमोलिका’ के किरदार से दर्शकों पर जादू चला चुकी हिना खान एक ब्रेक ले चुकी है। वह इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइंस’ की शूटिंग को लेकर बिजी है। हाल ही में कान्स में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था। अब देखना यह है कि शो में मिस्टर बजाज के रुप में किस एक्टर की एंट्री होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो