'मिस्टर बजाज' बनने के लिए करण सिंह ने रखी थी एकता कपूर के सामने ऐसी शर्ते, सुनकर सभी हैरान, एक एपिसोड के लेंगे इतने लाख
Bhup Singh
| Updated: 16 Jun 2019, 02:41:28 PM (IST)
'मिस्टर बजाज' बनने के लिए करण सिंह ने रखी थी एकता कपूर के सामने ऐसी शर्ते, सुनकर सभी हैरान, एक एपिसोड के लेंगे इतने लाख
karan singh grover

बॉलीवुड की बिंदास और बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति और टीवी के जाने-माने चेहरे करण सिंह ग्रोवर 6 साल बाद एक बार छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं....

बॉलीवुड की बिंदास और बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति और टीवी के जाने-माने चेहरे करण सिंह ग्रोवर 6 साल बाद एक बार छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वो भी टीवी जगत की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' से। करण की एंट्री इस शो मिस्टर बबाज के रूप में हुई है। जिसके लिए वह शो निर्माताओं से मोटी फीस वसूलेंगे।

Karan Singh Grover
View this post on Instagram

🔱 Time to fly! #kasautiizindagiikay

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह की एंट्री से शो निर्माता और पूरी स्टार कास्ट बहुत एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने पिछले दिनों मिस्टर बजाज की ऑफिशियल एंट्री का पहला प्रोमो रिलीज किया था जिसमें मिस्टर ऋषभ बजाज बने करण हैरतअंगेज भरे स्टंट करते नजर आए।

Karan Singh Grover

दरअसल, प्रोमो में करण कई मंजिला बिल्डिंग से डेयरिंग करते हुए नीचे कूदते दिख रहे हैं। ऋषभ बजाज ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो अलग तरीके से अपनी नई कंपनी का इनोग्रेशन कर रहे होते हैं। उनके इन हरतअंगेज भरे स्टंट को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। इसी बीच उनसे पूछा गया कि आपको डर नहीं लगता तो करण ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'जो लोग डर के सामने नहीं झुकते, दुनिया उनके सामने झुकती है।'

Karan Singh Grover

बजाज बनने से करण ने रखी ये शर्तें
करण इन दिनों एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के शो में अपनी ग्रैंड एंट्री को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इससे पहले करण ने निर्माताओं के सामने ऐसी कुछ कंडीशन रखी जिन्हें जानकर हर कोई हैरान है। बताते चले कि करण ने मिस्टर बजाज बनने के लिए निर्माताओं के सामने दिन में केवल 12 घंटे और महीने में 25 दिन काम करने की शर्त रखी। आपको जानकार हैरान होगी कि महीने 25 काम करने के लिए करण 75 लाख रुपए की मोटी रकम वसूल करेंगे। यानी एक दिन वे 3 लाख रुपए फीस चार्ज करेंगे।

Show More