script‘कसौटी जिंदगी’ में आया नया टर्न, ये अदाकार निभाएंगी मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ का किरदार | kasauti zindagi ohanna shivanand could play role of mr bajaj wife | Patrika News
TV न्यूज

‘कसौटी जिंदगी’ में आया नया टर्न, ये अदाकार निभाएंगी मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ का किरदार

बताया जा रहा है कि शो में मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ की एंट्री होने जा रही है।

मुंबईJul 26, 2019 / 11:17 am

Amit Singh

kasauti zindagi kay 2

kasauti zindagi kay 2

एकता कपूर इन दिनों अपने शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ( Kasuati Zindagi Kay 2 ) को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। हालांकि शो एकता की उम्मीदों के मुताबिक सक्सेस नहीं पा पाया है। सीरियल में मिस्टर बजाज के रोल से काफी उम्मीदें थी। लेकिन इस रोल में करण सिंह ग्रोवर भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। अब ऐसी खबरें हैं कि शो को रोचक बनाने के लिए एक एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है।

 

kasauti-zindagi-ohanna-shivanand-could-play-role-of-mr-bajaj-wife
बताया जा रहा है कि शो में मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ की एंट्री होने जा रही है। इस रोल के लिए एक्ट्रेस ओहाना शिवानंद का नाम सामने आ रहा है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने हाल में मीडिया से बातचीत की।
kasauti-zindagi-ohanna-shivanand-could-play-role-of-mr-bajaj-wife

ओहाना ने कहा, ‘ मुझे अभी तक कसौटी जिंदगी की का ऑफर नहीं मिला है। अगर कोई ऑफर मिलेगा तो मैं आपको जरूर बताउंगी। हाल के दिनो में शो के प्लॉट की बात करें तो बता दें कि अनुराग (पार्थ समथान), प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और मिस्टर बजाज इन दिनों स्विटजरलैंड में शूटिंग कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘कसौटी जिंदगी’ में आया नया टर्न, ये अदाकार निभाएंगी मिस्टर बजाज की एक्स वाइफ का किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो