script‘कसौटी जिंदगी…’ के सेट पर इस हालत में सोते नजर आए पार्थ समथान, एरिका ने चोरी-छिपे खींची फोटो और … | kasautii zindagii kay 2 star parth samthaan sleeping photo virall | Patrika News
TV न्यूज

‘कसौटी जिंदगी…’ के सेट पर इस हालत में सोते नजर आए पार्थ समथान, एरिका ने चोरी-छिपे खींची फोटो और …

सोशल मीडिया पर एक्टर्स की कुछ तस्वीरें बेहद वायरल हो रही है। इन फोटोज में अनुराग सेट पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबईJun 23, 2019 / 02:41 pm

Amit Singh

anurag basu

anurag basu

फेमस टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ( kasautii zindagii kay 2 ) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह शो के लीड एक्टर पार्थ समथान हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर्स की कुछ तस्वीरें बेहद वायरल हो रही है। इन फोटोज में पार्थ सेट पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

kasautii zindagii kay 2

हाल में पार्थ ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटोज में वह सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि वह बिस्तर पर नहीं बल्कि जब नींद लगती है तो कहीं भी सो जाते हैं। इन सभी तस्वीरों में एक तस्वीर लेबर डे की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि वह कैसे मजदूर दिवस मना रहे हैं। इस फोटो में वह स्टडी टेबल पर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

 

kasautii zindagii kay 2

वहीं एरिका ने भी पार्थ की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन्हीं में से एक तस्वीर में पार्थ एरिका की गोद में सोते हुए नजर आ रहे हैं। तो कीं वह रेस्टोरेंट में खाना ऑर्डर के बाद वेट करते-करते सो गए।

Home / Entertainment / TV News / ‘कसौटी जिंदगी…’ के सेट पर इस हालत में सोते नजर आए पार्थ समथान, एरिका ने चोरी-छिपे खींची फोटो और …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो