script‘कसौटी जिंदगी की 2’ में शूट हुआ प्रेरणा की मौत का सीक्वेंस, क्या कह देंगी शो को अलविदा? | Kasuti Zindagi Ki 2 Prerna To Die In This Show | Patrika News
TV न्यूज

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में शूट हुआ प्रेरणा की मौत का सीक्वेंस, क्या कह देंगी शो को अलविदा?

‘कसौटी जिंदगी की 2’ (kasuti zindagi ki 2) में हुई प्रेणा (Prerna) की मौत
कोमोलिका (komolika) ने प्रेणा (Prerna) को धक्का मार गिराया खाई में

नई दिल्लीJan 21, 2020 / 03:17 pm

Shweta Dhobhal

खाई में गिरने से हुई प्रेरणा की मौत?

खाई में गिरने से हुई प्रेरणा की मौत?

नई दिल्ली। टीवी शो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (kasuti zindagi ki 2) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में प्रेरणा को रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) शो से जल्द ही अलविदा कह सकती है। शो से जोड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रेरणा के फोटो फ्रेम पर माला दिखाई दे रही है। इस वीडियो से ऐसा लग रहा है कि ये शो जल्द ही खत्म होने वाला है।

वहीं दूसरी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोमोलिका, प्रेरणा को खाई से गिराने का प्लान बनाती हैं। खाई से गिराते वक्त अनुराग वहां मौके पर पहुंच जाते हैं लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुराग के आने से पहले ही प्रेरणा खाई में गिर जाती है। वैसे इस एपिसोड में आगे क्या होगा वो तो शो दिखने के बाद ही पता लगेगा।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा पहुंची भतीजी अनायरा शर्मा से मिलने,कपिल शर्मा को दिया ये सरप्राइज

आपको बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी 2’ (kasuti zindagi ki 2) को पहले शो ‘कसौटी जिंदगी की’ (kasuti zindagi ki) जितना पसंद नहीं किया जा रहा है। टीआरपी की रेस में भी ये शो पीछे छूटता जा रहा है। ऐसे में एकता कपूर का प्रेरणा को मारने का प्लान दर्शकों पर काम करेगा या नहीं ये तो एपिसोड ही बताएगा।

Home / Entertainment / TV News / ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में शूट हुआ प्रेरणा की मौत का सीक्वेंस, क्या कह देंगी शो को अलविदा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो