script

बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा पहुंची भतीजी अनायरा शर्मा से मिलने,कपिल शर्मा को दिया ये सरप्राइज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 02:17:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी से मिलने पहुंची बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा (Richa Shrama)
रिश्तें में लगती है कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मुंहबोली बहन

रिचा शर्मा पहुंची कपिल शर्मा की बेटी से मिलने

रिचा शर्मा पहुंची कपिल शर्मा की बेटी से मिलने

नई दिल्ली। कॉमेडी बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की के घर 10 दिसंबर 2019 को एक बेटी ने जन्म लिया। उनकी बेटी अनायरा शर्मा से मिलने बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा (Richa Shrama) पहुंची। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। रिचा ने कपिल की बेटी संग अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अंकाउट से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: 27 साल की हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, बॉडी के हर हिस्से में करवाया है एक से बढ़कर एक टैटू

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) रिचा की गोद में है। दूसरी फोटो में में कपिल और गिन्न भी स्माइल करते हुए पोज दे रहें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिचा ने लिखा है-‘फाइनली मैं अपनी छोटी परी से मिली। #अनायरा गुड़िया को शुभकामनाएं दीं। एक बार फिर से भाई भाभी कपिल-गिन्नी को ढेर सारी बधाइयां।’ वैसे अगर हम रिचा शर्मा को अनायरा की बुआ कहें तो शायद गलत नहीं होगा। जी हां, बता दें कि बॉलीवुड सिंगर रिचा शर्मा कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन लगती हैं। वैसे कपिल शर्मा और उनकी वाइफ के लिए रिचा शर्मा की तरफ से ये सरप्राइज था।

 

Kapil sharma and ginni chatrath
बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (ginni chatrath) कॉलेज टाइम से ही एक-दूसरे को पंसद करते थे। मुंबई आने के बाद उनका गिन्नी से कोई बातचीत खत्म हो गई थी। लेकिन कई साल कपिल को एहसास हुआ कि वो गिन्नी से प्यार करते हैं और 12 दिसंबर को उन्होंने गिन्नी से शादी कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो