script‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला प्रोमो जारी, इस दिन से शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो | kaun banega crorepati 11 amitabh bachchan coming in this date | Patrika News

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला प्रोमो जारी, इस दिन से शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो

locationमुंबईPublished: Aug 06, 2019 03:46:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोनी टीवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एक प्रोमो जारी किया है…

amitabh bachchan

amitabh bachchan

टेलीविजन का मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (kaun banega crorepati 11) का सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है। नई खबरों के अनुसार यह शो सोनी टीवी पर रात 9 बजे 19 अगस्त से शुरू होने वाला है। इसकी जानकारी खुद सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर इस प्रोमो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

amitabh bachchan

सोनी टीवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati i 11) का एक प्रोमो जारी किया है। शो के होस्ट और अभिनेता अमिताभ बच्च्न का नए अवतार में देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहो प्रोमो में अमिताभ कहते हुए नजर आते है कि सोनी टीवी ने सब नया बनाया है। जब सेट पर इतना स्टाइलिश है तो मेरी एंट्री में भी तोड़ी स्टाइल होनी चाहिए।

महानायक शो की टाइमिंग और डेट बताते हुए कहते है कि ’अच्छा लगा न बहुत मजा आएगा 19 तारीख को जब आप और हम मिलकर खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति सिर्फ सोनी टीवी पर।’ बताया जा रहा है कि इस सीजन के लिए प्राइज मनी 7 करोड़ रुपए रखी गई है। खबरों के मुताबिक, इस सीजन में सवालों को दोहराया नहीं जाएगा और शो के प्रारूप में कुछ और बदलाव भी किए गए हैं। बता दें, इस शो के पिछले 10 सीजन बेहद शानदार रहे हैं। KBC गेम शो दर्शक बहुत पसंद करते हैं। कई लोगों की जिंदगी इस शो ने बनाई है और फर्श से अर्श पर ले गया है। हर सीजन में एक विनर होता है जो अधिक से अधिक रकम लेकर शो से बाहर जाता है।
amitabh bachchan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो