scriptKBC 10: अब बच्चे भी बन सकेंगे करोड़पति, यहां जानिए पूरी डिटेल्स | kbc 10 children can play the game know registration details | Patrika News
TV न्यूज

KBC 10: अब बच्चे भी बन सकेंगे करोड़पति, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

यह शो देश के टॉप टीआरपी टीवी शोज की लिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

मुंबईSep 26, 2018 / 08:48 am

Amit Singh

kbc 10

kbc 10

देश का चर्चित क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 10 शुरू हो गया है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन अपने चिर परिचित अंदाज में शो का हिस्सा बने रहे कंटस्टेंट्स से सवाल कर रहे हैं। यह शो देश के टॉप टीआरपी टीवी शोज की लिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। इस बीच ‘केबीसी’ से जुड़ी एक और बडी़ खबर सामने आ रही है। उम्मीद हो कि इस नए बदलाव के साथ यह शो और भी रोचक हो जाएगा।

बच्चे भी बनेंगे शो का हिस्सा
अभी तक देखा गया है कि शो का हिस्सा ज्यादातर बालिग कंटस्टेंट्स ही बने हैं। हाल ही में चैनल ने शो को और भी रोचक और एंटरटेनिंग बनाने के लिए बच्चों का भी शो का हिस्सा बनने की राहें खोल दी है। दरअसल अब ‘केबीसी’ किड्स स्पेशल की शुरुआत करने जा रहा है।

इस तरह से होगा रजिस्ट्रेशन
2 अक्टूबर 2018 से किड्स स्पेशल एपिसोड के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत होगी। शो का हिस्सा बनने के लिए kbc-sonyliv.in पर सवाल दिए जाएंगे, जहां जवाब देकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में हिस्सा लिया जा सकता है। साथ ही इस वेबसाइट के जरिए पूरी प्रोसेस के बारे में डिटेल में जानकारी हासिल की जा सकती है। बता दें कि 10-14 साल तक के बच्चें इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

 

हॉकी क्रिकेट टीम बनी शो का हिस्सा
भारतीय हॉकी टीम को अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में देखा जाएगा। अमिताभ ने इन खिलाड़ियों को देश का ब्रैंड एम्बेसेडर करार दिया। इस शो के लिए टीम ने शूटिंग कर ली है। भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से भारतीय खिलाड़ियों के साथ एक फोटो साझा की।इस फोटो के साथ पोस्ट में अमिताभ ने लिखा, केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में भारतीय हॉकी टीम का सम्मान। इनकी प्रतिबद्धिता और प्रयास देश के लिए तुलना से परे है।

Home / Entertainment / TV News / KBC 10: अब बच्चे भी बन सकेंगे करोड़पति, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो