scriptShocking! अमिताभ बच्‍चन लेने जा रहे हैं रिटायरमेंट, इस बात से खुद दिया इशारा | kbc 11 amitabh bachchan says about retirement manali shooting brahmast | Patrika News
TV न्यूज

Shocking! अमिताभ बच्‍चन लेने जा रहे हैं रिटायरमेंट, इस बात से खुद दिया इशारा

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) कर रहे हैं ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग
‘रिटायरमेंट’ के दिए संकेत
मनाली के लोगों की तारीफ की

Nov 29, 2019 / 01:17 am

Neha Gupta

download.jpg

नई दिल्ली | अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग मनाली (Manali) में चल रही है। इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट काफी वायरल हो गया है। बिग बी ने अपने सफर के दौरान एक पोस्ट किया है जो उनके रिटायरमेंट के संकेत दे रहा है। अमिताभ बच्‍चन, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इस फिल्‍म की शूटिंग मनाली में करने वाले हैं। वहां से अमिताभ ने एक ब्‍लॉग लिखा जिसमें उन्होंने रिटायर होने का जिक्र किया।

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्‍लॉग की शुरुआत मनाली की खूबसूरती और यहां की जनता के अच्‍छे स्‍वभाव से की। उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा- वो 12 घंटे की यात्रा कार कर यहां पहुंचे हैं। इस दौरान कई बार कार को बीच में रोका गया और कई लोग उन्‍हें मिले।

blog.jpg

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्‍लॉग में लिखा कि हम सब यहां के लोगों की सच्‍चाई और उनकी सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते। अपने इस ब्‍लॉग के आखिर में उन्‍होंने लिखा- मुझे अब रिटायर हो जाना चाहिए… दिमाग कुछ और सोच रहा है और अंगुलियां कुछ और.. शायद ये एक संदेश है। बता दें कि मनाली में शूटिंग करने के बाद बिग बी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के लिए दिसंबर में विदेश रवाना हो जाएंगे।

Home / Entertainment / TV News / Shocking! अमिताभ बच्‍चन लेने जा रहे हैं रिटायरमेंट, इस बात से खुद दिया इशारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो