scriptKBC 11: केबीसी को मिल गया तीसरा करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर अटक गईं सांसें | KBC 11 gautam kumar jha became third crorepati | Patrika News
TV न्यूज

KBC 11: केबीसी को मिल गया तीसरा करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर अटक गईं सांसें

अमिताभ बच्चन को मिल गया केबीसी की तीसरा करोड़पति
सात करोड़ के सवाल पर लटके गौतम कुमार झा

Oct 14, 2019 / 11:48 am

Pratibha Tripathi

kbcwinner22.jpeg

नई दिल्ली। टेलीविजन के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन को अब अपने तीसरे करोड़पति को मिलने की तलाश थी जो कि अब वो भी पूरी हो गई है। जीं हां अभी हाल ही में चैनल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केबीसी का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें बिहार के रहने वाले गौतम कुमार झा केबीसी के तीसरे न. के करोड़पति बन गए हैं। अब वो 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गए हैं।
अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे गौतम कुमार झा अमिताभ बच्चन के हर सवाल का जबाब देते जब आगे बढ़ते है तभी अमिताभ खुशी से कहते हैं एक करोड़। इसके बाद गौतम अपनी पत्नी को गले से लगाते हैं। प्रोमो से ये साफ लग रहा है कि गौतम एक करोड़ की राशि जीत चुके हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन गौतम कुमार के से 16वां प्रश्न पूछते हैं। ये सवाल एक करोड़ रुपये के लिए है। अब गौतम के पास कोई लाइफ लाइन नहीं बची है। ये आने वाले ऐपिसोड में पता चलेगा कि गौतम सात करोड़ रुपये जीत पाए या नहीं।
इस सीजन में सबसे पहले बिहार में जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने एक करोड़ की धनराशि जीती थी। 7 करोड़ रुपये का सवाल नहीं आने पर उन्होंने क्विट कर दिया था।

gautam_jha-11.jpeg

Home / Entertainment / TV News / KBC 11: केबीसी को मिल गया तीसरा करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर अटक गईं सांसें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो