script‘khatron ke khiladi 9’ : शमिता ने स्टंट के दौरान कही ऐसी बात फूट-फूटकर रोने लगी भारती | khatron ke khiladi 9 shamita shetty feels bharti singh does not win | Patrika News

‘khatron ke khiladi 9’ : शमिता ने स्टंट के दौरान कही ऐसी बात फूट-फूटकर रोने लगी भारती

Published: Feb 26, 2019 11:59:53 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो में शमिता ने भारती के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिससे भारती नाराज हो गईं और फूट-फूटकर रोने भी लगीं..

khatron ke khiladi 9 shamita shetty feels bharti singh does not win

khatron ke khiladi 9 shamita shetty feels bharti singh does not win

मशहूर टीवी शो ‘khatron ke khiladi 9’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है और फिनाले में बस कुछ दिन ही शेष हैं। शो के हर एपिसोड में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं। इस शो को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और यह टीआरपी की रेस में सबसे ऊपर चल रहा है। अब इस शो में मात्र 7 मजबूत कंटेस्टेंट्स बचे हैं जो सभी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

 

khatron ke khiladi 9 shamita shetty feels <a  href=
Bharti Singh does not win” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/26/bharti1_4193231-m.png”>

Shamita Shetty ने एक टास्क जीतकर टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया है और वह नॉमिनेशन से सेफ हैं। इसी के साथ शो में कॉमेडियन Bharti Singh और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बीच का कड़ा मुकाबला देखा गया। शो में शमिता ने भारती के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिससे भारती नाराज हो गईं और फूट-फूटकर रोने भी लगीं।

khatron ke khiladi 9 shamita shetty feels bharti singh does not win

खबरों के अनुसार रोहित के एक सवाल के जवाब में शमिता ने भारती को लेकर एक बड़ा बयान दिया। शमिता ने कहा, ‘उन्हें लगता है कि भारती सिंह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 9वें सीजन को जीतने के लायक नहीं हैं।’ इसके साथ ही शमिता ने कहा, ‘यह स्टंट्स का शो है और भारती यहां फ्लर्ट करती रहती हैं।’ इसके बाद भी भारती ने रोहित से फ्लर्ट करने बंद नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो