script‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 का हिस्सा बनेंगी एकता कपूर की ये एक्ट्रेस | khatron ke khiladi : karishma tanna can be a part of season 10 | Patrika News
TV न्यूज

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 का हिस्सा बनेंगी एकता कपूर की ये एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस सीजन का हिस्सा ….

मुंबईJun 17, 2019 / 02:22 pm

Shaitan Prajapat

Karishma Tanna

Karishma Tanna

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के ‘खिलाड़ी सीजन 9’ (Khatron Ke Khiladi ) की सफलता के बाद जल्द ही सीजन 10 आने वाला है। ऐसे में इस शो से जुड़ी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच स्टार के नाम भी आने शुरू हो गए हैं जो ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 10 का हिस्सा हो सकते हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि खूबसूरत और प्रतिभाशाली करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)इस सीजन का हिस्सा हो सकती हैं।
Karishma Tanna
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस सीजन का हिस्सा हो सकती हैं। एक खबर के मुताबिक करिश्मा से इस सीजन में पार्ट लेने के लिए संपर्क किया गया है। करिश्मा को हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन 3’ और ‘कयामत की रात’ में देखा गया था। हालांकि अभी तक करिश्मा ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।
Karishma Tanna
बताया जा रहा है कि ‘खिलाड़ी सीजन’ के 10 वें सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में होगी। नए सीजन में मेजबान के रूप में बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शामिल होंगे। फिलहाल रोहित शेट्टी हैदराबाद में अपनी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, रोहित बुल्गारिया के लिए रवाना होंगे।
Karishma Tanna
करिश्मा बचपन से ही अभिनय करने में इच्छा रखती थीं, जिसके चलते 17 साल की उम्र में उन्होंने सुपरहिट टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की। करिश्मा अपने कभी न हार मानने वाले रवैये के लिए जानी जाती हैं, अगर वो इस शो का हिस्सा बनती हैं तो मजबूत दावेदार होंगी। करिश्मा इससे पहले ‘जरा नचके दिखा’, ‘बिग बॉस 8’, ‘झलक दिखला जा 9’ और ‘नच बलिए 7’ जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 का हिस्सा बनेंगी एकता कपूर की ये एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो