scriptअपने जुनुन और प्यार को ऐसे पूरा कर रही है ये एक्ट्रेस | Meera Deosthale is spending her time reading books | Patrika News
TV न्यूज

अपने जुनुन और प्यार को ऐसे पूरा कर रही है ये एक्ट्रेस

अपने घर में बैठ कर मैंने अपनी कुछ पसंदीदा लेखक की पुस्तकों पर ध्यान केंद्रित किया है, जिन पर मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर सकी।

मुंबईApr 03, 2020 / 03:35 pm

Shaitan Prajapat

Meera Deosthale

Meera Deosthale

एक्ट्रेस मीरा देवस्थले हमेशा अपनी पढ़ने के बारे में बात करती रही हैं। शूटिंग के अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण अभिनेत्री को पढ़ने का कभी पर्याप्त समय नहीं मिला। अब पूरे देश लॉकडाउन में है। मीरा को अपनी पसंदीदा किताबों को पढ़ने में समय बिता रही है, जिन्हें वह पढ़ना चाहती हैं। ‘विद्या’ सीरियल में विद्या सिंह का किरदार निभाने वाली मीरा ने किताबों को लेकर कहा कि ‘मैं हमेशा अपने जुनून और पुस्तकों के प्यार के बारे में बहुत सारी बातें करती हूं। मैं घर पर खाली समय पढ़ने में बिता रही हूं।

Meera Deosthale
अपने घर में बैठ कर मैंने अपनी कुछ पसंदीदा लेखक की पुस्तकों पर ध्यान केंद्रित किया है, जिन पर मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर सकी। किताबें पढ़ने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप हमेशा कुछ नया सीखते हैं जिसे आप अन्यथा कभी नहीं जान पाएंगे। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग घर में रहेंगे और सुरक्षित रहेंगे। कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे ‘विद्या’ का प्रसारण होता है।

Home / Entertainment / TV News / अपने जुनुन और प्यार को ऐसे पूरा कर रही है ये एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो