एमएनएस के विरोध के बाद 'इंडियन आइडल' के होस्ट आदित्य नारायण ने मांगी माफी

By: पवन राणा
| Published: 24 May 2021, 11:06 PM IST
एमएनएस के विरोध के बाद 'इंडियन आइडल' के होस्ट आदित्य नारायण ने मांगी माफी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने 'इंडियन आइडल' से माफी मांगने के लिए कहा है। एमएनएस का आरोप है कि शो में आदित्य नारायण ने अलीबाग की छवि को गलत तरीके से पेश किया। पार्टी का कहना है कि अगर माफी नहीं मांगी गई तो उन पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। अब आदित्य ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है।

मुंबई। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने सोमवार को सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' से माफी मांगने की बात कही है। साथ ही रियलिटी शो के निर्माताओं के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की चेतावनी दी है। एमएनएस का आरोप है कि इस शो में महाराष्ट्र के अलीबाग की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है। पार्टी का कहना है कि अगर इस संबंध में राष्ट्रीय चैनल पर माफी नहीं मांगी गई, तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। इस बीच शो के होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पोस्ट में माफी मांग ली है।

अलीबाग का मजाक बनाने का आरोप
दरअसल, 'इंडियन आइडल' के हाल ही के एक एपिसोड में ऐसा कहा गया। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने प्रतियोगी सवाई भाट से कहा कि क्या वह यह समझते हैं कि वे अलीबाग से आए हैं। एमएनएस चित्रपट सेना के चीफ अमेय खोपकर ने कहा है कि आदित्य ने ये लाइन बोली हैं, ये लाइन गली-मौहल्लों में तब बोली जाती है, जब अलीबाग के लोगों का मजाक उड़ाना होता है। ऐसा कहकर अलीबाग के लोगों को छोटे कस्बे का और महानगर के कल्चर से अनभिज्ञ बताकर मजाक बनाया जाता है। खोपकर ने अपने फेसबुक लाइव में आदित्य की ओर से बोली गई इस लाइन पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि ये जानकारी उन्हें एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने दी।

यह भी पढ़ें : Indian Idol 12: पवनदीप-अरुणिता के लव एंगल की खुली पोल

माफी मांग लें, अन्यथा एमएनएस लेगी एक्शन

खोपेकर का कहना है कि उन्होंने इस बारे में आदित्य के पिता बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण से भी बात की है। इसके अलावा शो के आयोजकों से भी बात की है। चैनल को बता दिया गया है कि आने वाले एपिसोड में माफी मांग लें, अन्यथा एमएनएस को एक्शन लेना पड़ेगा।

आदित्य नारायण ने मांगी माफी

आदित्य नारायण के अलीबाग को लेकर की गई टिप्पणी पर बवाल होने के बाद होस्ट ने माफी मांग ली है। आदित्य ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि मैं अलीबाग के लोगों और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं जो इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड पर मेरे वाक्य से आहत हुए हैं जिसकी मेजबानी कर रहा हूं। मेरा ध्येय कभी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था। अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्रेम और सम्मान है। मेरी अपनी भावनाएं उस जगह से जुड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़ें : Indian Idol 12 की कंट्रोवर्सी पर अब आया अनुराधा पौडवाल का रिएक्शन

'बिग बॉस' से भी मंगवाई माफी

गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामले पिछले साल भी हुआ था, जब एमएनएस 'बिग बॉस' से नाराज हो गई थी। दरअसल, बिग बॉस में एक प्रतियोगी ने दूसरे प्रतियोगी से मराठी में बात करने से मना कर दिया था। इस पर एमएनएस की तरफ से आपत्ति जताए जाने पर माफी मांगी गई थी।

aditya narayan