scriptअपनी मां से माफी मांगना चाहते हैं Munawar Faruqui! अपने रिलेशनशिप को लेकर है इस बात का मलाल | Munawar Faruqui Regrets Cheating In Relationship | Patrika News
मनोरंजन

अपनी मां से माफी मांगना चाहते हैं Munawar Faruqui! अपने रिलेशनशिप को लेकर है इस बात का मलाल

हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान विवादों में रहने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस बात का खुलासा किया कि वो अपनी मां से माफी मांगना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने उनके साथ…।

Aug 31, 2022 / 01:41 pm

Vandana Saini

मां से माफी मांगना चाहते हैं Munawar Faruqui

मां से माफी मांगना चाहते हैं Munawar Faruqui

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर और अक्सर विवादों में रहने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। हाल में 28 अगस्त को होने वाले उनके शो को कैंसिल कर दिया गया था। इसके अलावा उनके ‘बिग बॉस 16’ में भी आने की खबरें सामने आ रही हैं। कंगना के शो के दौरान मुनव्वर फारूकी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे, जिसके बाद से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। इस समय मुनव्वर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला को डेट कर रहे हैं।
साथ ही उन्होंने अपने हाल के एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और पुराने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी मां के साथ-साथ कई और लोगों से माफी मांगने चाहते हैं। मुनव्वर ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘उन्होंने रिलेशनशिप में चीटिंग की है और उन्हें इस बात का बहुत ज्यादा मलाल है’। साथ ही मुनव्वर ने ये भी कहा कि ‘वो उन सभी को कॉल करके माफी मांगना चाहते हैं’।

इंटरव्यू में मुनव्वर से पूछा गया कि ‘उन्हें लाइफ में सबसे ज्यादा पछतावा किस बात पर है?’ इस सावल के जवाब में उन्होंने बताया कि ‘मुझे बहुत सारी बातों पर पछतावा है। मुझे सबसे ज्यादा अफसोस इस बात का होता है कि मैंने अपनी मां के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया। मुझे लगता है कि मुझे बाहर नहीं खेलना चाहिए था और मुझे उनके साथ घर पर बैठना चाहिए था’।

यह भी पढ़ें

‘उन्होंने खाने पर बहुत पैसा बचाया’, Alia-Ranbir की शादी पर बोले Ranveer Singh

https://twitter.com/munawar0018?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा मुनव्वर ने अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैंने रिलेशनशिप में धोखा दिया है, इसलिए मुझे वास्तव में इसका पछतावा है।’ साथ ही मुनव्वर ने आगे कहा कि ‘ऐसा करने के बाद मुझे लगा कि मैंने कुछ गलत किया है। उस अहसास ने मुझे बदल दिया’। इसके बाद इंटरव्यू में पूछा गया कि ‘क्या वो कभी उन महिलाओं को फोन करके माफी मांगने के बारे में सोचते हैं?।

इस सवाल का जवाब देते हुए मुनव्वर ने जवाब दिया कि ‘बिल्कुल। मुझे उन्हें फोन करने और सॉरी कहने का मन करता है, लेकिन फिर मुझे लगता है कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे कुछ भी नहीं बदलेगा।’ बता दें कि मुनव्वर फारुखी हाल में अपने नए गाने ‘Khawab’ में नजर आए थे, जिसे उन्होंने खुद लिखा, कंपोज किया और गाया था। इस गाने में भी कॉमेडियन ने अपनी जिंदगी के अनुभवों के बारे में बताया था।

यह भी पढ़ें

‘Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा, ‘झुकेगा नहीं’ सिग्नेचर स्टेप में नजर आए भगवान गणेश

Home / Entertainment / अपनी मां से माफी मांगना चाहते हैं Munawar Faruqui! अपने रिलेशनशिप को लेकर है इस बात का मलाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो