scriptखतरों के खिलाड़ी 10 : भोजपुरी एक्ट्रेस बाद अब टीवी की ये एक्ट्रेस हुई शो बाहर | naagin actress adaa khan eliminated khatron ke khiladi | Patrika News

खतरों के खिलाड़ी 10 : भोजपुरी एक्ट्रेस बाद अब टीवी की ये एक्ट्रेस हुई शो बाहर

locationमुंबईPublished: Aug 29, 2019 03:00:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, टीवी सीरियल नागिन फेम अदा खान शो से बाहर हो गई हैं…

adaa khan

adaa khan

टीवी जगत का सबसे फेमस स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 10वें की इन दिनों शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है। शूटिंग सेट से लगातार कंटेस्टेंट्स के वीडियो भी सामने आ रहे है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 10 से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। बताया जा रहा है कि शो से बाहर होने वाली टेलीविजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस है। शो को ‘बिग बॉस 13’ के खत्म होने के बाद 2020 में टेलीकास्ट किया जाएगा।
सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, टीवी सीरियल नागिन फेम अदा खान शो से बाहर हो गई हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक अदा खान ने खतरों के खिलाड़ी में उन्हें मिले टास्क को काफी बेहतर तरीके से परफॉर्म करने की कोशिश की। एलिमिनेशन राउंड में अदा ने अपना बेस्ट देते हुए स्टंट परफॉर्म करने की बेहतरीन कर रही थी, लेकिन इसके बाद भी अदा खान खुद को बचा नहीं पाई और शो से बाहर हो गईं।
बता दें कि खतरों खिलाड़ी से बाहर होने वालीं पहली कंटेस्टेंट भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी थीं। रानी चटर्जी को एक खतरनाक टास्क दिया था, जिस पर उन्होंने परफॉर्म करना था। लेकिन वो यह टास्क पूरा नहीं बना पाई और शो से बाहर हो गई। बताया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ में अदा खान टॉप-6 कंटेस्टेंट में शामिल हो चुकी थीं। अदा के अलावा अब धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्विनी प्रकाश, शिविन नारंग, बलराज सयाल शामिल हैं। बता दें, बलराज सयाल खतरों के खिलाड़ी में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो