script‘नच बलिए 9’ के सेट पर हुआ जबरदस्त झगड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी विशाल को दी ऐसी-ऐसी गालियां! | nach baliye 9: madhurima Tuli abuse EX BF vishal Aditya singh | Patrika News
TV न्यूज

‘नच बलिए 9’ के सेट पर हुआ जबरदस्त झगड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी विशाल को दी ऐसी-ऐसी गालियां!

पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ Nach Baliye 9 जल्द ही प्रसारित होने वाला है।

मुंबईJul 06, 2019 / 05:49 pm

Mahendra Yadav

madhurima tuli and Vishal Aditya

madhurima tuli and Vishal Aditya

पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ Nach Baliye 9 जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस बार शो में एक्स कपल मधुरिमा तुली Madhurima Tuli और विशाल आदित्य सिंह vishal aditya singh भी नजर आएंगे। इनका प्रोमो भी सामने आ गया है। अब खबरें आ रही हैं कि ‘नच बलिए’ की शूटिंग के दौरान मधुरिमा और विशाल के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई।

 

'नच बलिए 9' के सेट पर हुआ जबरदस्त झगड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी विशाल को दी ऐसी-ऐसी गालियां!
रिपोर्ट के अनुसार शो के पहले एपिसोड की शूटिंग के दौरान विशाल और मधुरिमा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात यहां तक बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। दोनों का झगड़ा ज्यादा बढ़ जाने के कारण सेट पर काफी ड्रामा हुआ।

 

'नच बलिए 9' के सेट पर हुआ जबरदस्त झगड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी विशाल को दी ऐसी-ऐसी गालियां!

‘चंद्रकांता’ की शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार:
बता दें कि यह कपल टीवी शो ‘चंद्रकांता’ में एक साथ नजर आए थे। बताया जा रहा है कि यहीं से दोनों के बीच अफेयर हुआ। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और ये अलग हो गए। अब ये दोनों एक बार फिर शो के लिए साथ आने वाले हैं।

नच बलिए 9 के कंटेस्टेंट की लिस्ट:
बता दें कि शो के सभी 10 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस बार शो में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा, रोशेल राव और कीथ सिकेरा, विंदु दारा सिंह और डिना, शांतनु माहेश्वरी और नित्यामि, सौरभ जैन और रिद्धिमा, फैजल खान और मुस्कान कटारिया, श्रद्धा आर्य-आलम मक्कर, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी और गीता फोगाट और पवन कुमार हिस्सा लेंगे।

Home / Entertainment / TV News / ‘नच बलिए 9’ के सेट पर हुआ जबरदस्त झगड़ा, एक्स गर्लफ्रेंड ने दी विशाल को दी ऐसी-ऐसी गालियां!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो