scriptमौनी ने कातिलाना डांस से सलमान खान को भी किया ‘मदहोश’, जानिए आखिर कौन है एक्ट्रेस का ‘बलिए’ | Nach Baliye Season 9 Mouni Roy Sizzling Performance | Patrika News

मौनी ने कातिलाना डांस से सलमान खान को भी किया ‘मदहोश’, जानिए आखिर कौन है एक्ट्रेस का ‘बलिए’

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2019 08:45:58 pm

Submitted by:

Amit Singh

चैनल ने अपने आधिकारिक ट्टीटर अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक डांस वीडियो शेयर किया है। इ

nach baliye 9

nach baliye 9

‘नच बलिए’ सीजन 9 टीवी पर दस्तक दे चुका है। स्टार प्लस पर टेलीकॉस्ट हो रहे इस शो में इस बार एंटरटेनमेंट का डबल तड़का है। दरअसल इस बार शो की थीम काफी दिलचस्प है। पूरे शो में इस बार कपल्स और एक्स कपल्स जबरदस्त परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। वहीं इस बार का शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/NachBaliye9?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में चैनल ने अपने आधिकारिक ट्टीटर अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, मौनी ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से लूट ली महफिल, लेकिन आखिर कौन है मौनी का बलिए। बता दें, वीडियो में मौनी ‘परदेसिया सॉन्ग’ पर धमाकेदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मनीष पॉल, मौैनी से सवाल पूछते हैं कि आखिर कौन है उनका बलिए । जिसके जवाब में मौनी कहती हैं कि बड़े ही दुख के साथ उन्हें कहना पड़ रहा है कि …। इसके साथ ही वीडियो संस्पेंस के साथ खत्म हो जाता है।

 

https://twitter.com/hashtag/NachBaliye9?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं सामने आए दूसरे वीडियोज में जहां एक तरफ सलमान खान धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ रवीना टंडन भी जज के तौर पर शो का हिस्सा बनती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं कोरियोग्राफर अहमद खान भी शो में जज के तौर पर नजर आएंगे।

https://twitter.com/hashtag/NachBaliye9?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो