script‘नच बलिए 9’ : शाहिद-मीरा, टाइगर-दिशा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होगी शो की जज, नाम जान उड़ जाएंगे होश | nach baliye season 9 raveena tandon is in advanced talks for judge the | Patrika News
TV न्यूज

‘नच बलिए 9’ : शाहिद-मीरा, टाइगर-दिशा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होगी शो की जज, नाम जान उड़ जाएंगे होश

एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि सलमान खान प्रोडक्शंस और स्टार प्लस (ब्रॉडकास्टर) के साथ बातचीत चल रही है…

मुंबईJun 03, 2019 / 04:56 pm

Shaitan Prajapat

nach baliye season 9

nach baliye season 9

टीवी के मोस्ट पॉपुलर डांसिंग रियलटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 को लेकर पिछले कुछ दिनों खबरें जोरों पर हैं। इस शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ जज को लेकर भी रोजाना खबरे सामने आ रही हैं। पहले खबर आ रही थी कि शाहिद कपूर – मीरा राजपूत और टाइगर श्रॉफ – दिशा पाटनी इस शो के जज की भूमिका में नजर आ सकते हैं। लेकिन अब खबर है कि बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री को शो को जज करते देखा जा सकता है।

 

nach baliye season 9
सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, अब एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम भी शो को जज करने को लेकर सामने आ रहा है। रवीना से शो की जज बनने के लिए पूछा गया है। एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि सलमान खान प्रोडक्शंस और स्टार प्लस (ब्रॉडकास्टर) के साथ रवीना टंडन की बातचीत चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह जजों के पैनल में से एक सीट पर दर्शकों को बैठी हुई नजर आ सकती हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले रवीना कई सारे रियलिटी शो की जज बन चुकी हैं। वह ‘चक दे बच्चे’, ‘छोटे मियां’, ‘कॉमेडी का महा मुकाबला’ और ‘सबसे बड़ा कलाकार’ को जज कर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस डायरेक्टर अनुराग बासु की जगह कुछ समय के लिए ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ की जज बनती हुईं नजर आईं थी।

nach baliye season 9

Home / Entertainment / TV News / ‘नच बलिए 9’ : शाहिद-मीरा, टाइगर-दिशा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होगी शो की जज, नाम जान उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो