scriptवेब सीरिज के बाद अब ‘नागिन 4’ में निया शर्मा दिखाएंगी अपना जलवा, एकता कपूर को कहा थैंक्यू! | nia sharma is the new naagin in the ekta kapoor show | Patrika News
TV न्यूज

वेब सीरिज के बाद अब ‘नागिन 4’ में निया शर्मा दिखाएंगी अपना जलवा, एकता कपूर को कहा थैंक्यू!

एकता कपूर के शो ‘नागिन 4’ जल्द टीवी पर लौट रहा है।
निया शर्मा होंगी नई ‘नागिन 4’ दिखांएगी

Oct 24, 2019 / 05:13 pm

Shweta Dhobhal

नई दिल्ली। टीवी का लोकप्रिय शो नागिन एक फिर से शुरू होने जा रहा है। एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 घरों में सबसे ज्यादा देखे जाने वालों में से एक है।इस बार एकता कपूर की नई नागिन निया शर्मा होंगी। साथ ही आज निया शर्मा ने एकता कपूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए थैंक्यू बोला। इस ट्वीट को देखकर अब यह बात साफ हो गई है कि निया शर्मा ही एकता कपूर की अगली नागिन होंगी।

 

https://twitter.com/Theniasharma?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि नागिन 4 का टीजर पहले ही सामने आ चुका है और टीजर लोगों को काफी पसंद भी आया था। इस सीरियल के दूसरे पार्ट में मौनी रॉय और तीसरे पार्ट में सुरभि ज्योति को नाटक में काफी पसंद किया साथ ही दोनों अभिनेत्रियों को जमकर फेम भी मिला। वहीं अब नागिन के 4भाग में टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा ‘नागिन’ का किरदार निभाती नज़र आएंगी। टीजर रिलीज के बाद से ही सवाल उठने लगे थे कि आखिर कौन नागिन होगा।

naagin.jpg

Home / Entertainment / TV News / वेब सीरिज के बाद अब ‘नागिन 4’ में निया शर्मा दिखाएंगी अपना जलवा, एकता कपूर को कहा थैंक्यू!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो