scriptसिर्फ तौलिए में लिपटी नजर आईं ये बोल्ड अभिनेत्री, शेयर किया बूमरैंग वीडियो, चंद घंटों में मिले हजारों लाइक्स | nia sharma towel video goes viral on social media | Patrika News

सिर्फ तौलिए में लिपटी नजर आईं ये बोल्ड अभिनेत्री, शेयर किया बूमरैंग वीडियो, चंद घंटों में मिले हजारों लाइक्स

locationमुंबईPublished: Feb 14, 2021 08:21:13 pm

-निया शर्मा ने बूमरैंग वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल।-सिर्फ तौलिए में लिपटी नजर आईं निया शर्मा। क्लिप में दे रही हैं बेहद बोल्ड पोज।-बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा,’ओनली व्हेन वी आर ऑलमोस्ट मिस्ड अवर फ्लाइट’।-24 घंटे में मिले डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स।
 

nia_sharma.png

मुंबई। टेलीविजन जगत की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस के दम पर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। दरअसल, हाल ही निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

Nia Sharma और Rithvik ने दिए कूल पोज, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सफेद तौलिए में लिपटी दिखीं निया
निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में निया एक सफेद रंग के तौलिए में लिपटी सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस क्लिप में बेहद ही शानदार पोज दिए हैं। इस बूमरैंग वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा, ‘ओनली व्हेन वी आर ऑलमोस्ट मिस्ड अवर फ्लाइट’। इस पोस्ट पर निया (Nia Sharma) को लोगों ने चार घंटे में ही दो लाख से ज्यादा लाइक्स दे दिए।

यहां देखें तस्वीर

 

TV show Naagin 4 shoot begin after 3 months Nia sharma share pics

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं निया
निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही निया ने एक व्हाइट कलर की जैकेट में नजर आई थीं। यह जैकेट वैसे एक लाइफ जैकेट थी, लेकिन जिस तरीके से निया ने इस जैकेट को कैरी किया वो अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया। इन तस्वीरों में निया बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। निया की ये तस्वीरें उनके फैंस को कितनी पसंद आ रही है। ये इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी तस्वीरों को 24 घंटे हुए हैं, लेकिन डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बिकिनी पहन बाथरूम में दिए बोल्ड पोज, देखें तस्वीरें

 

nia sharma, surbhi jyoti, tejaswi prakash

टीवी जगत का जाना पहचाना चेहरा है निया
बता दें कि निया शर्मा ने धारावाहिक ‘काली’ के साथ टीवी जगत में एंट्री ली थी। मगर ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई। उन्हें थ्रिलर शो ‘नागिन’ के चौथे सीजन में भी देखा गया। उन्होंने ‘जमाई राजा’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे धारावाहिक में भी काम किया है। अब निया जल्द ही फिर ‘जमाई राजा 2’ में नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो