scriptनच बलिए : रिहर्सल के दौरान घायल हुई पूजा बनर्जी, शो को कहा अलविदा | pooja banerjee quit nach baliye beacause of accident during rehearsal | Patrika News
TV न्यूज

नच बलिए : रिहर्सल के दौरान घायल हुई पूजा बनर्जी, शो को कहा अलविदा

pooja banerjee quit nach baliye 9 beacause of accident during rehearsal

Sep 18, 2019 / 03:08 pm

Shaitan Prajapat

pooja banerjee

pooja banerjee

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में ‘नच बलिए 9’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डांस से कड़ी टक्कर देने के लिए पूजा और उनके बलिए संदीप सेजवाल जमकर मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इसी दौरान रिहर्सल करते समय पूजा को गंभीर चोट लग गई है। नई रिपोर्ट्स में पूजा के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं।

pooja banerjee
इस घटना के बारे में खुद पूजा बनर्जी के पति संदीप सेजवाल ने भी बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया, ‘इस एक्ट में पूजा को मेरे कंधों पर खड़ा होना था और पीछे की तरफ गिरना था, जिससे कोरियोग्राफर उन्हें पकड़ लें। लेकिन वह फिसल गईं और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया, जिससे पूजा करीब 10 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गईं। वह अपने हाथों के बल गिरी थीं, जिससे उनके हाथों में सबसे ज्यादा चोटें आई हैं। यहां तक कि उनकी कलाई में फ्रेक्चर हो गया और उनकी कोहनी में भी चोटें आई हैं।
इसके अलावा घटना से पूजा के बायें पैर की मांसपेशियां भी फट गई हैं। वह करीब एक हफ्ते के लिए हॉस्पिटल में रहेंगी।’ संदीप सेजवाल ने बताते हुए कहा, ‘नच बलिए’ कपल आधारित शो है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं और पूजा इस शो को आगे जारी रख पाएंगे। इस लिहाज से हम लोग शो छोड़ रहे हैं। बता दें कि पूजा बनर्जी के अलावा शो की अन्य कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया भी रिहर्सल के दौरान घायल हो गई हैं।

Home / Entertainment / TV News / नच बलिए : रिहर्सल के दौरान घायल हुई पूजा बनर्जी, शो को कहा अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो