TMKOC: पोपटलाल की हो गई शादी, 12 साल से सजाए ख्वाब ऐसे कर रहे पूरे, देखें फोटोज

By: पवन राणा
| Published: 15 Jan 2021, 10:19 PM IST
TMKOC: पोपटलाल की हो गई शादी, 12 साल से सजाए ख्वाब ऐसे कर रहे पूरे, देखें फोटोज
Popatlal marriage and his wife

  • तारक मेहता ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो में हो गई पोपटलाल की शादी
  • सोसायटी वाले कर रहे नई दुल्हन के स्वागत की तैयारी
  • सरप्राइज पार्टी के लिए योजना बनाने लगी टपू सेना

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आखिरकार पत्रकार पोपटलाल की शादी ( Popatlal Marriage ) हो गई। अब वह अपनी पत्नी के साथ वो सब ख्वाब पूरे कर रहे हैं, जो उन्होंने पिछले 12 साल से सजा रखे थे। 12 साल इसलिए की जब से 'तारक मेहता...' शो शुरू हुआ है तब से उनकी शादी होते-होते टल रही थी।

यह भी पढ़ें : कंपकपाती सर्दी में इस भारतीय एक्ट्रेस ने किया बर्फ से भरे टब में स्नान, गिनाए इसके फायदे

popatlal_wife_photo.png

पोपटलाल की पत्नी का स्वागत करने की तैयारियां

नए एपिसोड में पोपटलाल अपनी पत्नी के साथ एंजॉय करते देखे जाएंगे। रोमांटिक डिनर और पत्नी के साथ सुखभरे पल बिताने वाले उनके सपने पूरे होते दिखेंगे। दूसरी तरफ गोकुलधाम सोसायटी का महिला मंडल परिवार के नए सदस्य के रूप में पोपटलाल की पत्नी का स्वागत करने की तैयारियों में लगी है। सारी सोसायटी मिलकर पोपटलाल और उनकी पत्नी के लिए सरप्राइज पार्टी अरेंज करने का प्लान तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अनिल कपूर ने खोला पुराना राज, कहा-बुरा वक्त पीछे रह गया, मुझे ये बताने में कोई हिचक नहीं

popatlal_wife_photos.png

जेठालाल के साथ लौटे तारक मेहता
इससे पहले सोसायटी के लोग पोपटलाल से बिना बताए शादी करने को लेकर गुस्सा थे। वहीं, एक गलतफहमी की वजह से जेठालाल को यह लगता है कि भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है। भिड़े की इस हरकत का माधवी और सोनू पर क्या असर होगा यह सोचकर जेठालाल भिड़े पर गुस्सा हो जाते हैं। तारक मेहता को जब यह खबर मिलती है, तो वे भी जेठालाल के साथ गोकुलधाम सोसाइटी वापस लौटने का फैसला करते हैं।

popatlal_wife_image.png

भिड़े और जेठालाल में मारपीट
वापस घर लौटने के बाद जेठालाल और तारक मेहता भिड़े को जेठालाल के कमरे में ले जाकर उनसे पूछताछ करने लगते हैं। जेठालाल और तारक, भिड़े की कोई भी बात सुने बगैर उन पर आरोप लगाते हैं। थोड़ी ही देर में उनकी यह पूछताछ मारपीट में बदल जाती है। हालांकि लोगों के समझाने पर उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है।