Popatlal Marriage: शादी के कयास के चलते मास्टर भिड़े पर भड़के जेठालाल, ये हुई गलतफहमी

By: पवन राणा
| Published: 12 Jan 2021, 08:35 PM IST
Popatlal Marriage: शादी के कयास के चलते मास्टर भिड़े पर भड़के जेठालाल, ये हुई गलतफहमी
Popatlal Marriage: शादी के कयास के चलते मास्टर भिड़े पर भड़के जेठालाल, ये हुई गलतफहमी

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पोपटलाल की पत्नी देख लोग हैरान
  • बिना बताए शादी करने को लेकर नाराज हैं सोसायटी वाले
  • जेठालाल की गलतफहमी से भिड़े के साथ हुई कहासुनी

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में नया मोड़ आ गया है। पत्रकार पोपटलाल जिनकी शादी कई सालों से नहीं हुई, उनको लेकर सोसासटी में चर्चा है कि वे शादी कर चुके हैं। सोसायटी वालों को ऐसा इसलिए लगता है कि उन्होंने एक सजीधजी महिला पोपटलाल के फ्लैट पर देखी है। साथ ही ये लोग पोपटला से गुस्सा भी हैं कि बिना बताए शादी कर ली और कोई पार्टी भी नहीं हुई।

जेठालाल को दी जानकारी
इस दौरान पोपटलाल की शादी करने के अनुमान पर पुरे गोकुलधाम हड़बड़ी मची है। पोपटलाल पर गुस्सा हुए सोढ़ी को शांत करने के बाद सभी यह तय करते हैं कि वह यह घटना की जानकारी दुकान पर गए हुए जेठालाल को बताएंगे। इसलिए टप्पू जेठालाल को फ़ोन लगाता है और उन्हें घटना के बारे में बताता है।

जेठालाल हुए गलतफहमी का शिकार
उनकी बातचीत में एक छोटी सी गलतफहमी हो जाती है जिससे जेठालाल को यह लगता है कि भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है। यह सुनकर जेठालाल आगबबूला और परेशान होकर अपने परम मित्र तारक मेहता को फ़ोन कर देते हैं। तारक मेहता भी जेठालाल से यह घटना सुनकर भिड़े पर गुस्सा हो जाते हैं।

भिड़े और जेठालाल में हुई तनानती

वह दोनों गोकुलधाम सोसाइटी वापस लौटने का फैसला करते हैं। वही सभी गोकुलधामवासी जेठालाल के घर इकट्ठा हो जाते हैं। वापस घर लौटने के बाद जेठालाल और तारक मेहता भिड़े को जेठालाल के कमरे में ले जाकर उनसे पूछताछ करने लगते हैं। जेठालाल और तारक, भिड़े की कोई भी बात सुने बगैर उन पर आरोप लगाते हैं। थोड़ी ही देर में उनकी यह पूछताछ तनातनी में बदल जाती है।

कैसे सुलझ पायेगा जेठालाल और तारक मेहता का यह भ्रम? क्या पोपटलाल ने वास्तव में शादी कर ली है? आखिर पोपटलाल के घर पर दिखी यह महिला कौन है? इस राज से पर्दा हटेगा इस कॉमेडी शो के आने वाले एपिसोड में।