scriptVideo: प्रेग्नेंट अनिता हसनंदानी ने किया डांस, कहा-अस्पताल के बेड से भी ऐसा करने का भरोसा | Pregnant Anita Hassanandani dance video viral | Patrika News

Video: प्रेग्नेंट अनिता हसनंदानी ने किया डांस, कहा-अस्पताल के बेड से भी ऐसा करने का भरोसा

locationमुंबईPublished: Jan 07, 2021 10:49:29 pm

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी हैं प्रेग्नेंट
प्रेग्नेंसी में किया डांस, शेयर किया वीडियो
प्रेग्नेंसी के फोटोज और वीडियो कर रही हैं शेयर

Video: प्रेग्नेंट अनिता हसनंदानी ने किया डांस, कहा-अस्पताल के बेड से भी ऐसा करने का भरोसा

Video: प्रेग्नेंट अनिता हसनंदानी ने किया डांस, कहा-अस्पताल के बेड से भी ऐसा करने का भरोसा

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की फोटोज वह सोशल मीडिया पर षेयर करती रहती हैं। हाल ही अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं।

‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही भाग्यश्री के शादी करने पर लोग उनके पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों


’मैं अस्पताल के बेड से भी ऐसा करती रहूंगी’
अनिता ने डांस करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,’ एक बार आप शकीरा के फैन हैं तो हमेशा के लिए शकीरा के फैन हैं। मुझे पूरा भरॊसा है कि मैं अस्पताल के बेड से भी ऐसा करती रहूंगी।’

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

पति के साथ बनाया फनी वीडियो
इससे पहले अनिता ने एक वीडियो फनी वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पति रोहित रेडी से घर का कामकाज करवाती देखी जा सकती हैं। वह मजाक में कहती हैं कि वह अब दूसरा बच्चा भी चाहती हैं जिससे वह अपने पति से हर वो काम करवा सकें जो वह करवाना चाहती हैं। इस वीडियो में रोहित को कपड़ों पर स्त्री करते देखे जा सकता है।

नए साल में पहली बार आउटिंग पर नजर आईं Nora Fatehi, देखें फोटोज

’हम इसके लिए बिल्कुल तैयार थे’
बता दें कि पिछले साल अनिता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा था,’ईमानदारी से, ये भगवान का प्लान था और मुझे लगा कि ये सबसे बेहतर समय है। हम एक-दूसरे को करीब 10 साल से जानते हैं। हमारी शादी को 7 साल हो गए हैं और हम इसके लिए बिल्कुल तैयार थे। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि मेरा मतलब है कि वह रोहित रेडी है, लेकिन 2020 वह साल था जब हमने इस बारे में बात की। हम इसी साल बेबी चाहते थे और ये बिल्कुल सही तरीके से प्लान हुआ भी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो