script‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही Bhagyashree के शादी करने पर लोग पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों | Maine pyar Kiya Actress Bhagyashree about early marriage and husband | Patrika News

‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही Bhagyashree के शादी करने पर लोग पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

locationमुंबईPublished: Jan 05, 2021 10:56:26 pm

भाग्यश्री ( Bhagyashree ) ने ‘मैंने प्यार किया’ की सफलता के बाद ही कर ली थी शादी
एक्टर हिमालय दासानी ( Himalaya Dasani ) से की शादी, टूट गए थे फैंस के दिल
एक्ट्रेस ने बताया- हिमालय को भला-बुरा कहते थे लोग

'मैंने प्यार किया' के बाद ही कर ली थी भाग्यश्री ने शादी, पति को लोग कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

‘मैंने प्यार किया’ के बाद ही कर ली थी भाग्यश्री ने शादी, पति को लोग कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

मुंबई। सलमान खान ( Salman Khan ) और भाग्यश्री ( Bhagyashree ) स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya Movie ) को न ये सितारे भुला पाए हैं और न ही इनके फैंस। भाग्यश्री ने 19 साल की उम्र में अपना करियर इस फिल्म से शुरू किया जो चंद फिल्मों के साथ सिमट कर रह गया। एक्ट्रेस ने ‘मैंने प्यार किया’ के बाद एक्टर हिमालय दासानी ( Himalaya Dasani ) से शादी कर ली। देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं भाग्यश्री के फैंस के लिए ये एक झटके जैसा था। हाल ही एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपनी शादी और करियर को लेकर बातचीत की।

सोफे पर बैठ आहूति देने पर राघव को किया ट्रोल, दी गंदी गालियां, एक्टर ने वैसी ही भाषा में दिया जवाब

‘आज 30 साल के बाद भी लोग मुझे पहचानते हैं’

अपनी पहली फिल्म की अपार सफलता और जल्दी शादी करने को लेकर जब एक इंटरव्यू में सवाल किया गया तो भाग्यश्री ने बताया कि मैंने बहुत ही रूढ़िवादी जीवन जीया। मेरे लिए जीवन का मतलब शादी करना और परिवार को संभालना था। अब जब मैं पीछे की तरफ देखती हूं, मुझे महसूस होता है कि मैंने ‘मैंने प्यार किया’ की सफलता को अच्छी तरह से एंजॉय भी नहीं किया था। लेकिन अब मैंने इसे स्वीकार करना सीख लिया है। जब मैं बाहर जाती हूं तो आज 30 साल के बाद भी लोग मुझे पहचानते हैं। मुझे लगता है कि मुझ पर कृपा है।

‘शादी करना चाहती थीं’

भाग्यश्री ने आगे कहा कि जब उन्होंने डेब्यू किया था तब वह महज 19 साल की थीं और नहीं समझती थी कि लोग इंडस्ट्री में बने रहने के लिए पूरा जीवन कितना संघर्ष करते हैं। मुझे वो सब मेरी पहली फिल्म से मिल गया था। हालांकि एक समय ऐसा था जब वह सिर्फ शादी करना चाहती थीं और परिवार को संभालना चाहती थीं। वे कहती हैं कि उनके जीवन के निर्णयों पर अब उन्हें कोई पछतावा नहीं है। वह अपने जीवन से खुश हैं।

कैटरीना ने कुछ ही मिनटों में डिलीट कर दी ये फोटो, शीशे में दिखी थी इस शख्स की परछाई

‘मैं ही थी जो उस समय उनसे प्यार करती थी’

भाग्यश्री ने अपनी शादी का लेकर एक रोचक किस्सा इस बातचीत में शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब मेरी और हिमालय की शादी हुई थी तो निश्चित रूप से फैंस ने उन्हें मुझे बॉलीवुड से गायब करने के चलते श्राप दिया होगा। हर कोई उन्हें भला-बुरा कहता था। मैं उस समय सोचती थी कि केवल मैं ही थी जो उस समय उनसे प्यार करती थी।

‘थलाइवी’ में आएंगी नजर

भाग्यश्री ने ‘मैनें प्यार किया’ के अलावा ‘पायल’,’जननी’, कैद में है बुलबुल’,’हमको दिवाना कर गए’, ‘त्यागी’ जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके अलावा कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिनके नाम भी लोग नहीं जानते। उनकी अपकमिंग फिल्मों में कंगना रानौत स्टारर ‘थलाइवी’ और प्रभास के साथ एक फिल्म है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygkcu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो