scriptदिशा परमार ने शेयर किए राहुल वैद्य के साथ कोजी पल, एक्ट्रेस को किस करते नजर आए सिंगर | Rahul Vaidya kisses Disha parmar during bed time cozy moment | Patrika News

दिशा परमार ने शेयर किए राहुल वैद्य के साथ कोजी पल, एक्ट्रेस को किस करते नजर आए सिंगर

locationमुंबईPublished: Jul 19, 2021 06:23:37 pm

‘बिग बॉस 14’ प्रतियोगी और सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार ने हाल ही में शादी रचाई है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों का बेड पर लेटे हुए रोमांटिक पल शेयर किया है। इसमें राहुल दिशा को किस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दिशा ने जो नाइट सूट पहना है उस पर ‘डीआरवी’ लिखा हुआ है। इससे लगता है दिशा ने अपने नाम में वैद्य सरनेम जोड़ लिया है।

,

,

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ प्रतियोगी और सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार हाल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी से जुड़े फंक्शंस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं। शुक्रवार को (16 जुलाई) शादी रचाने वाले इस कपल ने खुद के सोशल मीडिया पर भी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा ने एक रोमांटिक पल शेयर किया है।

disha_parmar.png

दरअसल, दिशा परमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोनों के कोजी पलों की झलक दिखाई हैै। इसमें दोनों कस्टमाइज्ड मैचिंग रेड नाइट सूट पहने नजर आ रहे हैं। राहुल पत्नी दिशा को गाल पर किस करते नजर आए। इस दौरान दोनों बैड पर लेटे हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें

फर्स्ट नाइट को लेकर राहुल वैद्य ने सुनाया किस्सा, बोले- ‘देर रात कमरे में घुसे लोग’

disha_parmar_rahul_wedding.png

राहुल और दिशा ने जो नाइट सूट पहना है, उनकी जेबों पर नाम लिखे हुए हैं। राहुल के नाइट सूट की जेब पर उनके नाम के शुरूआती अक्षर ‘आरकेवी’ लिखे हुए हैं। वहीं, दिशा की जेब पर ‘डीआरवी’ लिखा हुआ है। इससे लगता है कि दिशा ने अपना नाम बदलकर दिशा परमार वैद्य कर लिया है। हालांकि दिशा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अभी भी दिशा परमार नाम ही दिखाई दे रहा है।

disha_parmar_rahul_wedding_photo.png

‘बिग बॉस’ दिशा ने एक्सेप्ट किया राहुल का प्रपोजल
गौरतलब है कि राहुल और दिशा की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 14’ में परवान चढ़ी। राहुल ने शो के दौरान ही दिशा को प्रपोज किया था। राहुल ने इस शो में दिशा को प्रपोज करने के लिए बहुत ही क्यूट तरीका अपनाया था। राहुल घुटनों पर बैठे, रिंग बाहर निकाली और कैमरा की तरफ मुड़कर दिशा से शादी के लिए पूछा। इस प्रपोजल को दिशा ने स्वीकार कर लिया था। राहुल इस शो के रनर पर रहे थे। रूबीना दिलैक विजेता बनी थींं। इन दिनों राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे हैं। शुरूआती एपिसोड्स में वह शो में स्टंट करते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 11 को मिले टॉप-3 फाइनलिस्ट!, राहुल वैद्य ने बनाई खास जगह

disha_parmar_rahul_wedding_photos.png

उल्लेखनीय है कि राहुल और दिशा की शादी में रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के कई प्रतियोगियों के अलावा अन्य सेलेब्स पहुंचे थे। इनमें रश्मि देसाई, राखी सावंत, पवित्र पुनिया, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, अली गोनी, जैस्मिन, विशाल आदित्य सिंह, सोनाली फोगाट, अर्शी खान और एजाज खान शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो