फर्स्ट नाइट को लेकर राहुल वैद्य ने सुनाया किस्सा, बोले- 'देर रात कमरे में घुसे लोग'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jul 2021, 10:00 AM IST
फर्स्ट नाइट को लेकर राहुल वैद्य ने सुनाया किस्सा, बोले- 'देर रात कमरे में घुसे लोग'
Rahul Vaidya Disha Parmar First Night

16 जुलाई को सिंगर राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही है। इस बीच राहुल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर एक फनी किस्सा अपने परिवार वालों संग शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 14' फेम और मशहूर सिंगर राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग सात फेरे ले लिए हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुईं। शादी में टीवी के कई मशहूर सेलेब्स भी दिखाई दिए। वहीं शादी में राहुल और दिशा ने बहुत मस्ती भी की। शादी की अगले दिन कपल अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए भी दिखाई दिए है।

पार्टी में सुनाया राहुल वैद्य ने फर्स्ट नाइट का किस्सा

शादी के बाद राहुल और दिशा ने कई और पार्टिज भी की। जिसमें उनके परिवार के लोगों के साथ-साथ उनके दोस्त भी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान राहुल स्टेज पर पर चढ़कर अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर बात करते हुए नज़र आए। राहुल ने अपनी पहली रात को लेकर एक फनी इंसीडेंट पार्टी में शामिल हुए लोगों के बताते हुए दिखाई दिए। जिसे सुनकर सभी जोरों से ठहाके लगाते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- कुछ ऐसे हुई थी Rahul Vaidya की दिशा परमार से मुलाकात, अपने रिश्ते से इंकार करने के बाद अब किया प्यार का इजहार

रात को घुसे कमरे में मामा और कजिन

राहुल वैद्य ने बताया कि रात के 3 बजे उनके मामा और उनके कजिन उनके कमेर में आ गए। वो अपनी पत्नी दिशा परमार संग कमरे में थे। तभी दिशा ने राहुल से पूछा कि 'कमरे में कोई और भी है क्या?' राहुल ने आगे बताया कि 'उन्हें नहीं पता की रात को क्या हुआ था। लेकिन फिर अगली सुबह उनके मामा 8 बजे उनके कमरे में आए और कहा कि वो जैकेट रह गई है। वो लेनी है।

राहुल ने पार्टी में मामा से कहा कि मामा वो जैकेट 12 बजे भी ली जा सकती थी। थैंक्यू मेरी नींद खराब करने के लिए।' राहुल के इस किस्से को सुन वहां पर बैठे सभी लोग जोरों से हंसने लगे।

यह भी पढ़ें- शूटिंग पर जाने से पहले राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने दिया यह कीमती तोहफा

बिग बॉस के घर में किया था प्रपोज

आपको बता दें 'बिग बॉस 14' में सभी के सामने राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के प्रपोज किया था। उन्होंने दिशा से वादा किया था कि वो घर से बाहर आते ही जल्द से जल्द शादी कर लेगें। हाल ही में राहुल 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे थे और उसी के तुरंत बाद दोनों ने शादी कर ली। सोशल मीडिया पर कपल की शादी से जुड़े हर फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।