script

कुछ ऐसे हुई थी Rahul Vaidya की दिशा परमार से मुलाकात, अपने रिश्ते से इंकार करने के बाद अब किया प्यार का इजहार

Published: Nov 11, 2020 07:49:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) प्रपोज कर दिया है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दोनों के प्यार की शुरुआत कैसे हुई थी?

Rahul Vadiya and Disha Parmar love story

Rahul Vadiya and Disha Parmar love story

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट बनकर आए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया। जिसके बाद से फैंस दोनों की जोड़ी को लेकर लगातार बात कर रहे हैं। दिशा को राहुल लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। बिग बॉस में एंट्री करने से पहले भी राहुल ने इस बात से इंकार किया था कि वो दिशा को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है जिसके बारे में यकीनन आप नहीं जानते होंगे। तो चलिए आपको बताते हैं दोनों की प्यार की कहानी कैसे शुरू हुई?

https://twitter.com/rahulvaidya23?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे हुई थी राहुल और दिशा की मुलाकात

राहुल की दिशा से एक म्यूजिक वीडियो याद तेरी के दौरान मुलाकात हुई थी। उसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगी थी। हालांकि राहुल से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। राहुल ने कहा था कि अभी मैं सिर्फ दिशा को जानने और समझने की कोशिश कर रहा हूं। इस रिश्ते को नाम देना अभी जल्दबाजी होगी। मैंने दिशा को अपने एक लाइव कॉन्सर्ट में बुलाया था और उसके बाद से हमारी दोस्ती अच्छी हो गई। देखते हैं आगे क्या होता है। राहुल हमेशा से ही दिशा को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते नजर आए लेकिन दोनों को अक्सर कई जगहों पर स्पॉट किया जाता रहा है।

राहुल ने कभी नहीं स्वीकार किया अपना रिश्ता

दिशा परमार भी राहुल के साथ अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात करती हुई नहीं नजर आई। उन्होंने भी हमेशा यही कहा कि मैं अभी हमारे रिश्ते को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती हूं। मुझे बस राहुल के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद है। खैर अब राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के मंच पर दिशा को प्रपोज कर दिया है। दिशा का जन्मदिन के मौके पर राहुल उन्हें अलग अंदाज में नेशनल टीवी पर अपने दिल की बात कहते हुए दिखाई देंगे। बुधवार के एपिसोड में इसका पूरा टेलिकास्ट किया जाएगा। अब दिशा इस पर क्या रिएक्शन देती हैं ये देखने वाली बात होगी।

https://twitter.com/disha11parmar/status/1326274545406259201?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो