शूटिंग पर जाने से पहले राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने दिया यह कीमती तोहफा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 May 2021, 06:03 PM IST
शूटिंग पर जाने से पहले राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने दिया यह कीमती तोहफा
Rahul Vaidya's Girlfriend Disha Parmar Gifted Expensive Watch To Him

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य जल्द ही अब खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 में दिखाई देने वाले हैं। शूटिंग पर जानें से पहले उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने उन्हें एक तोहफा दिया है। जिसकी कीमत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।

नई दिल्ली। वैसे तो सिंगर राहुल वैद्य अपनी खूबसूरत आवाज़ और गायिकी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जब से वह टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में आए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई है। वहीं जल्द ही अब राहुल खतरनाक स्टंट करते हए दिखाई देगें। राहुल वैद्य रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में सीज़न 11 में बतौर कंटस्टेंट शामिल होने जा रहे हैं। जिसके लिए वह 6 अप्रैल को मुंबई से रवाना हो गए। बाहर जानें से पहले राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमान ने उन्हें खास तोहफा दिया है। जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है।

Rahul Vaidya

'खतरों के खिलाड़ी शो' में नज़र आएंगे राहुल वैद्य

'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11' की शूटिंग केप टाउन में होगी। जिसके लिए जल्द ही राहुल मुंबई से रवाना हो जाएंगे। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने राहुल को बहुत ही महंगा गिफ्ट दिया है। राहुल ने तोहफे की वीडियो बनकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट किया है। दिशा ने राहुल की एक महंगी घड़ी दी है। जिसकी कीमत करीबन 71 हज़ार रुपए बताई जा रही है। वीडियो में राहुल दिशा का तोहफा देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और घड़ी देखकर काफी चिल्लाने लगते हैं।

Rahul Vaidya

फनी मूड में नज़र आए राहुल

गिफ्ट के अंदर दिशा ने राहुल के लिए एक लेटर भी रखा था। वहीं राहुल दिशा का मज़ाक भी उड़ाते हैं। उन्हें लगता है कि घड़ी का प्राइज टैग उसमें लगा हुआ है। वह दिशा की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि "क्या वह चाहती हैं कि वह घड़ी का प्राइज टैग देखें। जिसके बाद राहुल दिशा को गिफ्ट देने के लिए शुक्रिया भी कहते हैं। साथ ही कहते हैं कि यह घड़ी उन्हें काफी कूल लग रही है। राहुल घड़ी को पहनकर कैमरे में भी दिखाते हैं।"

Rahul Vaidya

दिशा परमार ने लेटर में लिखी दिल की बात

अब आपको बतातें हैं कि दिशा परमार ने जो लेटर लिखा था उसमें उन्होंने राहुल के लिए क्या लिखा था। दरअसल, यह लेटर खुद ही दिशा पढ़कर राहुल को सुनाती हैं। दिशा लिखती हैं कि "अलग होने से पहले एक तोहफा क्योंकि तुम एक और एडवेंचरस जर्नी पर जा रहे हो और जाहिर तौर पर तुम रॉक कर दोगे। दिशा राहुल को ढेर सारा प्यार देते हुए लिखती हैं तुम्हारी दिशा'। वैसे आपको बता दें राहुल ने अपने प्यार का इजहार बिग बॉस के घर में ही किया था। इस जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया था।"