script2 टुकड़ों में मिली इस एक्ट्रेस की लाश, पुलिस ने हत्या के शक में पति और ड्राइवर को किया गिरफ्तार | Raima Islam Shimu’s body found in a sack, husband detained | Patrika News

2 टुकड़ों में मिली इस एक्ट्रेस की लाश, पुलिस ने हत्या के शक में पति और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Published: Jan 18, 2022 10:03:54 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बांग्लादेश की मशहूर एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू हाल ही में लापता हो गई थीं। अब उनकी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। राइमा की लाश सोमवार को राजधानी ढाका में केरानीगंज के आलियापुर में एक ब्रिज के पास मिली।

raima_islam_shimu.jpg
राइमा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं। शिमू रविवार, 16 जनवरी की सुबह मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद उनसे कई बार फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया।
बांग्लादेश की राजधानी ढाका के केरानीगंज ब्रिज के पास राइमा इस्लाम शिमू की लाश एक बोरे में बंद मिली है। पुलिस ने बताया कि यहां के लोकल लोगों ने सोमवार सुबह कदमटोली इलाके में अलीपुर के पास एक संदिग्ध बोरे को देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस मामले के सामने आने के बादव सभी सकते में हैं। पुलिस के अनुसार शव ढाका के केरानीगंज में आलियापुर इलाके में इजरतपुर ब्रिज ते पास सड़क किनारे सोमवार की सुबह मिला है।

जानकारी के मुताबिक, राइमा की लाश एक बोरे के अंदर दो टुकड़ों में मिली। 45 साल की एक्ट्रेस की गर्दन पर भी निशान थे. पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। मंगलवार दोपहर को ढाका पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एक्ट्रेस के पति सखावत, उसके दोस्त और ड्राइवर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया। जिसके बाद उसने घरेलू विवाद के कारण पत्नी रायमा की हत्या करना कुबूल कर लिया है। पुलिस ने एक कार भी जब्क की है जिसकी पिछली सीट पर खून मिला था। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी कॉनफ्रेंस कर बताई।

यह भी पढ़े – ऐश्वर्या रजनीकांत शर्म से हो गईं थी लाल, जब धनुष ने उनके लिया किया ये काम
बॉडी मिलने के बाद शिमू के भाई शाहिदुल इस्लाम खोकॉन ने उनके पति सखावत अमीन नोबेल के खिलाफ केस दर्ज कराया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए मिडफोर्ट अस्पताल भेजा गया है। बता दें, राइमा ने साल 1998 में फिल्म ‘बर्तमान’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 1996 से 2004 तक शिमू ने करीब 25 फिल्मों में काम किया। उन्होंने 50 से अधिक नाटकों में काम किया है। वे कई साल से एक निजी टीवी चैनल के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम करती थीं उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी था। जब वो घर नहीं लौटी तो उनके बच्चों ने सोचा कि मां शूटिंग में बिजी हो सकती हैं। शाम के बाद तक उनके घर नहीं लौटने पर उनके पति की ओर से कालाबागान थाने में इस रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

यह भी पढ़े – इन एक्ट्रेसेस ने झेला है सेक्सुअल हैरासमेंट, फिल्म देने के नाम पर साथ सोने के लिए कहते थे कास्टिंग डायरेक्टर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो