scriptये है टीवी की पॉपुलर जोड़ी नंदीश-रश्मि के अलग होने की वजह! | Reason Behind Rashami Desai-Nandish Sandhu’s Divorce Revealed! | Patrika News
TV न्यूज

ये है टीवी की पॉपुलर जोड़ी नंदीश-रश्मि के अलग होने की वजह!

नंदिश के फ्लर्ट करने की आदत और रश्मि से शादी होने के बावजूद एक मॉडल के साथ डेटिंग करने के कारण आज दोनों तलाक लेने जा रहे हैं

nandish-rashmi

nandish-rashmi

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर नंदिश और रश्मि के तलाक की खबरें लगातार बढ़ती जा रही है हालांकि अभी तक इस जोड़ी के अलग होने का सही कारण नहीं पता चल पाया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में बढ़ती दूरियों का कारण नंदिश हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नंदिश और रश्मि पिछले तीन महीनों से अलग रह रहे हैं। दोनों का परिवार इस फैसले में उनके साथ है। खबर है कि हाल ही में नंदिश और एक्स मिस इंडिया इंटरनेशनल 2014 अंकिता शौरी को कई पार्टियों और इवेंट्स एक साथ देखा गया और नंदिश उन्हें डेट कर रहे हैं इसके कारण ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ी हैं और तलाक लेने का फैसला लिया है।

नंदिश और रश्मि की मुलाकात पॉपुलर टीवी शो उतरन के सेट पर हुई थी. दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2011 में शादी कर ली। सूत्रों के अनुसार नंदीश के अय्याश रवैय्ये की वजह से 2013 में इन दोनों के रिश्ते में कुछ खटास आई थी।

इस वजह से दोनों ने अलग रहना शुरु कर दिया फिर साल 2015 की शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का सोचा और साथ रहने लगे। डांस रियलिटी शो नच बलिए 7 और खतरों के खिलाड़ी 6 में भी ये जोड़ी में साथ दिखे थे। नच बलिए 7 के सेट पर दोनों ने अपने खराब रिश्ते का जिक्र किया और रश्मि के गर्भपात की खबर भी सामने आई लेकिन अब आखिरकार दोनों ने तलाक के रास्ते को ही चुना है।

तलाक के खबर की पुष्टि करते हुए रश्मि ने बताया, हां, तलाक कि प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। हम दोनों ने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिशें कीं, लेकिन रिश्ते में आई दरारें भर नहीं पाईं। अगर दो लोग एक साथ खुश नहीं हैं, तो फिर उनका अलग हो जाना ही सही है। हम दोनों ने मिलजुल कर ये फैसला लिया है कि हम एक दूसरे को इस बंधन से आजाद करते हैं।

Home / Entertainment / TV News / ये है टीवी की पॉपुलर जोड़ी नंदीश-रश्मि के अलग होने की वजह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो