scriptरिश्ता टूटने के बाद भी एक दूसरे का ख्याल रख रहा है ये कपल, यहा मिला सबूत | rithvik dhanjani asha negi care about each other after breakup | Patrika News

रिश्ता टूटने के बाद भी एक दूसरे का ख्याल रख रहा है ये कपल, यहा मिला सबूत

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2020 02:11:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऋत्विक और आशा ब्रेकअप के बाद दोनों ने खुलकर बात नहीं है। नई खबरों के अनुसार दोनों एक—दूसरे की बहुत केयर करते है।

rithvik dhanjani asha negi

rithvik dhanjani asha negi

इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज के बीच बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी आप सुनते आए है। अक्सर देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद ये लोग एक दूसरे के सामने आने से बचते है। कुछ लोग रिश्ता खत्म होने के बाद उसका चेहरा देखना पसंद नहीं करते। लेकिन आपको एक ऐसे कप के बारे में बता रहे है जो अलग होने के बाद भी एक दूसरे का पूरा ख्याल रख रहे है। हम बात कर रहे है ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी की।
रिश्ता टूटने के बाद भी एक दूसरे का ख्याल रख रहा है ये कपल, यहा मिला सबूत
ऋत्विक और आशा ब्रेकअप के बाद दोनों ने खुलकर बात नहीं है। नई खबरों के अनुसार दोनों एक—दूसरे की बहुत केयर करते है। ऋत्विक धनजानी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जो आशा नेगी के बारे में। ब्रेकअप की खबरों के बीच इस पोस्ट से ये साबित हो गया है कि ऋत्विक और आशा एक-दूसरे की कितनी केयर करते हैं। इस पोस्ट में ऋत्विक ने आशा को उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए बेस्ट विशेज भेजी हैं।
रिश्ता टूटने के बाद भी एक दूसरे का ख्याल रख रहा है ये कपल, यहा मिला सबूत
इसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी रिप्लाई किया है। आशा ने ऋत्विक की इंस्टा स्टोरी अपने एकाउंट से शेयर करते हुए हगिंग फेस वाला इमोजी बनाया है। इस पोस्ट में ऋत्विक ने लिखा कि ‘प्यार में डूबने के लिए तैयार हो जाइए। साथ ही उन्होंने आशा को टैग भी किया है। बता दें कि 25 अप्रैल को आशा नेगी और शरमन जोशी की वेब सीरीज बारिश के दूसरे सीजन के टीजर रिलीज हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो