scriptशो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की कंटेस्टेंट तेजस्वी के मुंह से निकली ऐसी बात, रोहित शेट्टी ने कहा- ‘अपनी हद में रहो’ | Rohit Shetty Shouts At Tejashwi Prakash During Khatron Ke Khiladi Show | Patrika News
मनोरंजन

शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की कंटेस्टेंट तेजस्वी के मुंह से निकली ऐसी बात, रोहित शेट्टी ने कहा- ‘अपनी हद में रहो’

तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi prakash ) ने लगाया बॉयस्ड होने का आरोप
होस्ट रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) बात सुन भड़के हद में रहने की दी हिदायत

नई दिल्लीMar 12, 2020 / 09:02 pm

Shweta Dhobhal

khatron ke khiladi 10

khatron ke khiladi 10

नई दिल्ली। टीवी शो स्वरारागिनी ( Sawaragini ) से फेम हासिल करने वाली तेजस्वी प्रकाश ( Tejaswi prakash ) गेम शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ ( khatron ke khiladi 10 ) में दिखाई दे रही हैं। इस शो में तेजस्वी प्रतिभागी बनकर आई हैं। शो में उनका एक अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है। अपने हंसी मज़ाक के रवैया के चलते वो शो में काफी हाई लाइट हो रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें खतरों के खिलाड़ी की शहनाज गिल भी कहा जा रहा है। लेकिन कहते हैं ना कि हमेशा मज़ाक करना सही नहीं होता। सबको अपने अंदाज से लोटपोट कर देने वाली तेजस्वी को उनका ये अंदाज महंगा पड़ गया। दरअसल, शो ने एक प्रोमो आउट किया है। जिसमें शो के होस्ट रोहित शेट्टी तेजस्वी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रोमो में तेजस्वी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ) से कहती दिखाई दे रही हैं कि वो अमृता खानविलकर ( amruta khanvilkar ) के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं। उनकी ये बात सुनकर रोहित हैरान हो जाते हैं और भड़क उठते हैं। लेकिन अगर आप तेजस्वी के अंदाज पर गौर फरमाएंगे तो देखेंगे कि वो बड़े ही मजाकिया अंदाज में इस बात को कहती दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी रोहित से कहते हैं कि ‘रोहित सर ने अमृता को एडवांटेज दिया है। लेकिन मेरे पैर जल गए। उनकी ये बात सुनकर रोहित गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं यहां पर शॉर्टकट की वजह से नहीं पहुंचा हूं। मैं जो भी आज हूं अपनी मेहनत की वजह से हूं। अपनी हद में रहो तेजस्वी, नही तो शो से बाहर कर दी जाओगी। इसके सुनते ही तेजस्वी के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं।

अब इस शो में ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि ये सब असलियत में हुआ है या फिर शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए ये सब किया गया। इस शो में कई तरह के टास्क कंस्टेंटे से कराए जा रहे हैं। कीड़े मकौड़ों से भरा कंटेनर हो या फिर फोन तोड़ने का टास्क सभी कंटस्टेंट पूरी जान लगा कर आगे बढ़ने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

 

 

 

Home / Entertainment / शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की कंटेस्टेंट तेजस्वी के मुंह से निकली ऐसी बात, रोहित शेट्टी ने कहा- ‘अपनी हद में रहो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो